Corona Virus के प्रकोप से बचने का अनुपम खेर ने बताया ये उपाय! VIRAL हुआ VIDEO
Advertisement

Corona Virus के प्रकोप से बचने का अनुपम खेर ने बताया ये उपाय! VIRAL हुआ VIDEO

इन दिनों पूरी दुनिया में कोरोना वायरल (Corona Virus) का आतंक छाया हुआ है. देश में भी ये जानलेवा बीमारी दस्तक दे चुकी है. ऐसे में अनुपम खैर (Anupam Kher) ने इससे बचने का उपाय बताया है..

Corona Virus के प्रकोप से बचने का अनुपम खेर ने बताया ये उपाय! VIRAL हुआ VIDEO

नई दिल्ली: इन दिनों पूरी दुनिया में कोरोना वायरल (Corona Virus) का आतंक छाया हुआ है. भारत में भी इस जानलेवा वायरस की दस्तक हो गयी है. देश में भी ये जानलेवा बीमारी दस्तक दे चुकी है. ऐसे में हमारे बी-टाउन के दिग्गज अभिनेता अनुपम खेेेर (Anupam Kher) ने इससे बचने का उपाय बताया है. उन्होंने इस मामले पर एक वीडियो शेयर करके जानकारी दी है. 

  1. अनुपम खेेर ने फिर शेयर किया वीडियो
  2. दी नमस्ते करके मिलने की सलाह
  3. वायरल हो रहा है यह नया वीडियो

हालांकि इन दिनों अनुपम खेर देश से बाहर हैं, वह न्यूयॉर्क में एक हॉलीवुड प्रोजेक्ट पर जुटे हुए हैं. अनुपम अपनी एक्टिंग के साथ बेबाकी के लिए भी मशहूर हैं. आजकल आए दिन तात्कालिक राजनीति और समस्याओं पर उनके पोस्ट और वीडियोज सामने आते रहते हैं. इसके साथ ही इन दिनों वे ट्विटर पर लोगों को फटकार लगाने के काम में बिजी हैं. लेकिन अब उनका यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. 

अनुपम ने इस वीडियो को शेयर करके कोरोना वायरस से सावधान रहने की बात कही है. इस वीडियो में अनुपम ने कहा है कि लोगों को एक-दूसरे से हाथ मिलाने और हग करने के बजाए इंडियन तौर-तरीकों को अपनाते हुए दोनों हाथ जोड़कर नमस्ते करके अभिवादन करना चाहिए. इससे शारीरिक संपर्क नहीं होता, साथ ही दोनों हाथ जोड़ने से ऊर्जा का संचार भी होता है. 

इस वीडियो के साथ अनुपम ने ट्वीट किया है- ''काफ़ी लोग बता रहे हैं कि किसी तरह के संक्रमण से बचने के लिए हाथ धोते रहना चाहिए. मैं यह सब वैसे भी करता हूं. लेकिन साथ ही यह भी सुझाव देना चाहूंगा कि पुरानी भारतीय परम्परा के अनुसार लोगों का अभिवादन करने के लिे नमस्ते करना चाहिए. यह साफ़-सुथरा, दोस्ताना और ऊर्जा को केंद्रित करने वाला है. करके देखिए.''

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news