close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

खूब जम रही है टाइगर, बादशाह और दिशा पटानी की जोड़ी, क्या आपने देखा यह VIDEO

'बागी 2' और कुछ म्यूजिक वीडियो में टाइगर के साथ दिखाई देने वाली दिशा ने कहा कि यह विज्ञापन युवाओं के कूल एट्टीट्यूड और स्वैग को दिखाता है.

खूब जम रही है टाइगर, बादशाह और दिशा पटानी की जोड़ी, क्या आपने देखा यह VIDEO
इस गाने को अहमद खान द्वारा कोरियाग्राफ किया गया है (फोटो साभारः वीडियो ग्रैब, यूट्यूब)

नई दिल्ली: अभिनेता टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी एक विज्ञापन के हिस्से के रूप में एक म्यूजिक वीडियो के लिए फिर से साथ दिखाई दे रहे हैं. इन दोनों के साथ रैपर बादशाह भी दिखाई नजर आ रहे हैं और इसे अहमद खान द्वारा कोरियाग्राफ किया गया है. 'बागी 2' और कुछ म्यूजिक वीडियो में टाइगर के साथ दिखाई देने वाली दिशा ने कहा कि यह विज्ञापन युवाओं के कूल एट्टीट्यूड और स्वैग को दिखाता है. 

6 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है वीडियो
अभिनेत्री ने एक बयान में कहा, "यह गाना बेहद ही सरल, खुशदिल और राहत देने वाला है. डांस स्टैप, संगीत, रंग और कपड़ों ने मिलकर गाने में चार चांद लगा दिए हैं. मैं ईमानदारी से कह सकती हूं कि मैंने अपनी जिंदगी में एक गाने की शूटिंग में इतना मजा कभी नहीं किया." उन्होंने कहा, "मुझे उम्मीद है कि लोगों को इसे देखने में मजा आएगा, क्योंकि मुझे इसके लिए प्रस्तुति देने में मजा आया है." बता दें, 7 अप्रैल को टीसीरीज द्वारा यूट्यूब पर अपलोड किए गए इस वीडियो को अब तक 6,151,331 बार देखा जा चुका है.

अपने पिता को कॉपी करते हैं टाइगर
यूथ आइकन बन चुके टाइगर श्रॉफ ने कहा है कि फैशन की बात आती है तो हर कोई उनका सीक्रेट जानना चाहता है. लेकिन क्या आप जानते हैं कि टाइगर फैशन के मामले में एक बॉलीवुड स्टार को फॉलो करते हैं, इतना ही नहीं वह बचपन से उस स्टार को कॉपी करना चाहते हैं. हाल ही में एक कार्यक्रम में टाइगर ने इस बात का खुलासा किया है. 

टाइगर बुधवार को क्लोदिंग ब्रांड 'लाइफस्टाइल' की 20वीं वर्षगांठ के मौके पर संवाददाताओं से रूबरू हो रहे थे. उसी समय उन्होंने यह राज खोलते हुए बताया कि वह अपने पिता और अभिनेता जैकी श्रॉफ के नक्शे-कदम पर चलने की कोशिश करते हैं. उनसे जब पूछा गया कि फैशन के मामले में वे बॉलीवुड में किसे फॉलो करते हैं, उन्होंने कहा, "फैशन के मामले में मैं अपने पिता (जैकी श्रॉफ) को फॉलो करता हूं. वे जो पहनते हैं, मैं बिल्कुल उसकी कॉपी नहीं कर सकता लेकिन मैं उनके बेफिक्र और बिंदास स्टाइल को अपनाने की कोशिश करता हूं क्योंकि वे कुछ भी पहन सकते हैं और उसमें सहज दिखते हैं." (इनपुट IANS से भी)

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें