ऐसा क्या हुआ कि साकिब सलीम नहीं पहचान पाए खुद का चेहरा, जानिए वजह

'रेस 3' में काम कर चुके अभिनेता जी चैनल के शो 'रंगबाज' में एक किरदार निभाएंगे

ऐसा क्या हुआ कि साकिब सलीम नहीं पहचान पाए खुद का चेहरा, जानिए वजह

नई दिल्ली: अभिनेता साकिब सलीम के साथ कुछ ऐसा हुआ जिसका आप अंदाजा भी नहीं लगा सकते. सुनने में अजीब है लेकिन साकिब की माने तो उन्होंने एक दिन खुद को ही नहीं पहचाना. हुआ कुछ ऐसा कि साकिब ने एक टीवी सीरियल के लिए अपने लुक्स के साथ बड़े बदलावा किए हैं, इनमें से एक बदलाव ऐसा था जिसके बाद साकिब आइना सामने आने पर खुद को ही नहीं पहचान सके. सोशल मीडिया पर साकिब ने अपनेे न्यू लुक को शेेेेयर किया हैै.     

उन्होंने बताया कि उन्हें अपनी पहले डिजिटल प्रोजेक्ट के लिए मूछें उगानी पड़ी और उनका मानना है कि मूछें रखना दिलचस्प है. 'रेस 3' में काम कर चुके अभिनेता जी चैनल के शो 'रंगबाज' में एक किरदार निभाएंगे.


ऐसा है साकिब का नया अंदाज, फोटो साभार: इंस्टाग्राम @saqibsaleem

साकिब ने आईएएनएस से कहा, 'सच बताऊं तो मैंने कभी जीवन में मूछें नहीं रखी. उन्हें रखना बहुत दिलचस्प रहा, मैं कुछ दिनों तक खुद को पहचान नहीं पाया. मैं समझता हूं कि एक अभिनेता के रूप में इससे मुझे अलग महसूस हुआ.'

अपने किरदार के बारे में बात करते हुए साकिब ने कहा, 'हालांकि, प्रक्रिया बहुत दिलचस्प थी और मैंने वर्कआउट करना बंद कर दिया, क्योंकि मेरा किरदार ज्यादा बलवान नहीं है. मैंने बहुत कार्डियो किया, क्योंकि शो के अलग-अलग चरण हैं.'

उन्होंने कहा, 'मुझे अलग-अलग समय पर विभिन्न प्रकार के आदमी के रूप में दिखना है. मैं यह सुनिश्चित करना चाहता था कि मैं वैसा ही दिखूं. मेरा किरदार एक गैंगस्टर का है. किरदार थोड़ा बुरा है लेकिन आपको उसमें एक दिल जरूर दिखेगा.'

RACE 3: डेजी शाह के बाद सामने आया इस 'एंग्री यंगमैन' का पोस्टर

बता दें कि हाल ही में चले #MeToo कैंपेन के तहत अपने यौन शोषण का दर्द बयां करने वाली महिलाओं के साथ साकिब सलीम ने भी खुद से जुड़ी यौन दुर्व्यवहार की आपबीती सुनाई थी. सलमान खान के संग 'रेस 3' फिल्म में नजर आए साकिब ने बताया कि उनके साथ भी एक शख्स ने गलत हरकत की थी.

एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस हुमा कुरैशी के भाई साकिब ने MeToo लहर को लेकर कहा कि यह लड़ाई किसी जेंडर (पुरुष-स्त्री) विशेष की नहीं बल्कि उनकी है जो कामकाज के दौरान शोषित हुए हैं.  यह पूछे जाने पर कि क्या उसने कभी यौन उत्पीड़न का सामना किया है. साकिब ने कहा, "हां, मैं नाम नहीं लेना चाहता, लेकिन जब मैंने एक एक्टर के रूप में अपने करियर की शुरुआत की थी- तब मैं केवल 21 साल का था. उस दौरान इंडस्ट्री के एक आदमी ने मेरे पैंट में अपना हाथ डालने की कोशिश की."  

30 साल के इस एक्टर ने उस पुराने सदमे को याद करते हुए कहा, 'इस यौन हमले के दौरान मैंने उस शख्स तेजी से झटका दिया और वहां से निकल गया. साकिब ने यह भी स्पष्ट किया कि मैंने उसकी कामुकता नहीं बल्कि उसकी हरकत पर रिएक्शन दिया था. 

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें