जब कोविड में अभिषेक बच्चन ने ऐश्वर्या से कहा- 'घर पे बैठे हैं, कमाई कहां से होगी', ऐसा था एक्ट्रेस का जवाब
Advertisement
trendingNow12288568

जब कोविड में अभिषेक बच्चन ने ऐश्वर्या से कहा- 'घर पे बैठे हैं, कमाई कहां से होगी', ऐसा था एक्ट्रेस का जवाब

Abhishek Bachchan Aishwarya Rai: अभिषेक बच्चन ने एक पुराने इंटरव्यू में खुलासा किया था कि कोविड-19 महामारी के दौर में उनके मन में क्या ख्याल आ रहे थे. कोविड-19 होने के बाद अभिषेक तकरीबन एक महीना अस्पताल में रहकर घर वापस लौटे थे. घर वापस लौटने पर ऐश्वर्या ने उनसे कुछ ऐसा कहा था, जिससे अभिनेता तो बहुत बड़ी सीख मिली.

 

कोविड के दौर में कैसे ऐश्वर्या राय ने दी थी अभिषेक बच्चन को बड़ी सीख

Abhishek Bachchan Aishwarya Rai: अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बॉलीवुड के सबसे प्यारे कपल्स में से एक हैं. हालांकि, ऐश्वर्या और अभिषेक दोनों ही अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी प्राइवेट रहते हैं, लेकिन कपल गोल दिखाने में वह कभी पीछे नहीं रहते हैं. अभिषेक और ऐश्वर्या के कई पुराने इंटरव्यूज हैं, जिनमें पता चलता है कि दोनों एक-दूसरे को कितना समझते हैं और सम्मान करते हैं. ऐसा ही एक इंटरव्यू अभिषेक बच्चन का है, जिसमें उन्होंने बताया है कि कोविड के दौर में कैसे ऐश्वर्या राय ने उन्हें जीवन में छोटी-छोटी बातों पर परेशान होने की बजाय 'अधिक महत्वपूर्ण चीजों' के लिए आभारी होना सिखाया था.

अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने राज शमानी के इंटरव्यू में याद किया था और बताया था कि जब वह कोविड-10 महामारी के दौरान अस्पताल से वापस लौटे थे, उस वक्त ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) ने कहा था कि एक खुशहाल परिवार होना सबसे महत्वपूर्ण है.

जब सांवलापन बन गया था अक्षय कुमार की बेटी के लिए अभिशाप, ट्विंकल खन्ना का खुलासा, रिश्तेदार ने किया था कमेंट

'क्या आप जानते हैं कि और भी महत्वपूर्ण चीजे हैं? '
अभिषेक बच्चन ने कहा था, ''आप वापस आ सकते हैं और किसी बात को लेकर झुंझला सकते हैं. आप जानते हैं कि आजकल अगर आप मुंबई में हैं तो ट्रैफिक से भी परेशान रहते हैं. और कभी-कभी वह कहती हैं, 'आप क्यों इतने हाइपर हो रहे हैं.? शांत हो जाइए, क्या आप जानते हैं कि और भी महत्वपूर्ण चीजे हैं? आप घर आ गए हैं और आपका एक स्वस्थ और खुशहाल परिवार है.''

बाली के बाद अब छुट्टियां मनाने स्पेन पहुंची मौनी रॉय, बीच पर दिखाया ग्लैमरस अवतार

'हम कितने भाग्यशाली हैं कि हम सब अभी भी यहां हैं'
एक्टर ने याद किया, ''मुझे याद है कि एक बार उन्होंने मुझसे यह कहा था और इसने मुझपर गहरा असर डाला. यह कोविड-19 का वक्त था. मेरे पिता, मेरी पत्नी, मेरी बेटी और मैं  सभी एक वक्त पर अस्पताल में थे. धीरे-धीरे हम एक के बाद एक डिस्चार्ज हुए. मैं घर आने वाला सबसे आखिरी शख्स था. मैं तकरीबन एक महीने तक अस्पताल में रहा था और जब मैं वापस घर आया. ऐश्वर्या ने कहा, 'आप जानते हैं कि हम कितने भाग्यशाली हैं कि हम सब अभी भी यहां हैं. ऐसे बहुत से परिवार हैं, जिन्हें कोविड ने तबाह कर दिया है. हम बहुत भाग्यशाली हैं और महत्वपूर्ण बात यह है.' और मैंने कहा, 'आप सही हैं, क्योंकि मैं सोच रहा था कि घर पर बैठे हैं, काम नहीं हो रहा है, कमाई कहां से होगी.' इस पर ऐश्वर्या ने कहा था, 'आपके पास एक स्वस्थ परिवार है. इससे ज्यादा आपको क्या चाहिए?''

2007 में हुई थी ऐश्वर्या-अभिषेक की शादी
बता दें कि ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन की शादी 2007 में हुई थी और उन्होंने 2011 में अपनी बेटा आराध्या बच्चन का स्वागत किया था.

Trending news