क्या टीवी शो पर नवजोत सिंह सिद्धू की जगह दिखेंगी अर्चना पूरन सिंह? ये रहा जवाब...
Advertisement
trendingNow1499373

क्या टीवी शो पर नवजोत सिंह सिद्धू की जगह दिखेंगी अर्चना पूरन सिंह? ये रहा जवाब...

इस हमले की कड़ी निंदा करते हुए पंजाब के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने शुक्रवार को पूछा कि क्या कुछ लोगों की करतूत के लिए पूरे देश को जिम्मेदार ठहराया जा सकता है.

9 और 13 फरवरी के एपिसोड में नजर आएंगी अर्चना पूरन सिंह (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: जम्मू कश्मीर के पुलवामा के अवंतिपोरा में हुए आतंकी हमले को लेकर देशभर में कोध्र है. पुलवामा आतंकी हमले में अब तक 40 CRPF जवान शहीद हो चुके हैं, जबकि कई जवान बुरी तरह घायल हैं. बता दें, करीब 2500 जवान जम्मू से श्रीनगर की तरफ जा रहे थे. इसी दौरान जवानों के काफिले पर आतंकी ने कार में विस्फोटक भरकर हमला किया, जिसकी वजह से CRPF बस के परखच्चे उड़ गए. 

सिद्धू को शो से हटाने की मांग
चारों तरफ इस हमले की निंदा की जा रही है, लेकिन इस दुख की घड़ी में नेता और पूर्व क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू का बयान लोगों को चुभ सा गया है. इस हमले की कड़ी निंदा करते हुए पंजाब के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने शुक्रवार को पूछा कि क्या कुछ लोगों की करतूत के लिए पूरे देश को जिम्मेदार ठहराया जा सकता है. इस बयान के बाद से ही लोगों ने एक टीवी शो से सिद्दू को निकालने की मांग करनी शुरू कर दी है.

fallback

अर्चना ने किया खुलासा
सोशल मीडिया पर कई जगह इस बात की चर्चा भी होने लगी कि कपिल शर्मा की टीवी शो से सिद्धू को निकाला जा चुका है और उनकी जगह अर्चना पूरन सिंह को बैठाया गया है. वहीं, न्यूज एजेंसी एएनआई से बातचीत करते हुए अर्चना ने कहा कि उन्हें अभी तक किसी के द्वारा नवजोत सिंह सिद्धू के परमानेंट रिप्लेसमेंट के रूप में संपर्क नहीं किया गया है. उन्होंने कहा कि अगर उनसे संपर्क किया जाएगा तो वह सोचेंगी. 

शो के दो एपिसोड में दिखेंगी अर्चना
उन्होंने यह भी बताया कि कपिल के इस शो के दो एपिसोड को उन्होंने शूट भी किया है, लेकिन वह सिद्धू की जगह नहीं बल्कि कपिल शर्मा की जगह नजर आएंगी. उन्होंने बताया कि कपिल किसी दूसरे कामों में व्यस्त थे, इसलिए शो 9 और 13 फरवरी के एपिसोड को अर्चना ने शूट किया है.

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें

Trending news