सूरत में सब्जी बेचने वाले सलमान के इस फैन की कहानी सुनकर आप भी हो जाएंगे हैरान

अरुण ने पिछले 17 सालों से सलमान से मिलने की तमन्ना मन में लिए सूरत में सब्जियां बेचकर पैसे इकट्ठे किए और सलमान से मिलने मुंबई आ गए. 

सूरत में सब्जी बेचने वाले सलमान के इस फैन की कहानी सुनकर आप भी हो जाएंगे हैरान
गुजरात के सूरत के रहने वाले अरुण जो सब्जी बेचने का काम करते हैं.

मुंबई: जैसे सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) हैं, वैसे ही उनके कई फैंस भी हैं. सलमान खान को ढेर सारा प्यार देने के लिए और उनसे मिलने की तमन्ना लिए कोई फैन कितने सालों तक इंतजार कर सकता है यह हमें सलमान के फैन अरुण से मिलकर पता चला. गुजरात के सूरत के रहने वाले अरुण जो सब्जी बेचने का काम करते हैं. अरुण ने पिछले 17 सालों से सलमान से मिलने की तमन्ना मन में लिए सूरत में सब्जियां बेचकर पैसे इकट्ठे किए और सलमान से मिलने मुंबई आ गए. जब यहां पर स्ट्रगल के दौरान पैसे खत्म हो जाते थे, तो अरुण फिर गुजरात चले जाते थे और सूरत में सब्जियां बेचते थे. फिर पैसे इकट्ठे होते ही वह सलमान से मिलने की इच्छा लेकर मुंबई चले आते हैं.

सलमान की इस फैन की कहानी बेहद दिलचस्प है. इतना ही नहीं अपने फेवरेट सुपरस्टार से मिलने के लिए अरुण एक गाना ही तैयार कर दिया है, जिसके बारे में एक कविता की तरह बात करते हुए अरुण ने गाकर भी सुनाया है. आप भी देखिए अरुण का यह वीडियो-

अरुण का मानना है कि सलमान के जन्मदिन पर यह उनकी तरफ से उनके फेवरेट एक्टर के लिए तोहफा है. बता दें, सलमान खान के जन्मदिन से 1 दिन पहले अरुण ने इस गाने को लॉन्च किया और अरुण को सपोर्ट करने के लिए सुदेश भोसले, संतोष शुक्ला और मुकेश ऋषि जैसे कई कलाकार पहुंचे थे. बता दें, आज (27 दिसंबर) अपना 54वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. इस बार सलमान ने अपना बर्थडे मुंबई के बांद्रा इलाके के पाली हिल में स्थित अपने भाई सेहेल खान के घर सेलिब्रेट किया, जहां बॉलीवुड के कई दिग्गज सितारे शामिल हुए.

ये वीडियो भी देखें:

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें