Incomplete Love Story: 8 साल रिलेशनशिप के बाद अधूरी रह गई जहीर खान और इस एक्ट्रेस की प्रेम कहानी, लाइमलाइट से दूर ऐसे जी रही जिंदगी
Advertisement

Incomplete Love Story: 8 साल रिलेशनशिप के बाद अधूरी रह गई जहीर खान और इस एक्ट्रेस की प्रेम कहानी, लाइमलाइट से दूर ऐसे जी रही जिंदगी

Kisna फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस Isha Sherwani अब फिल्मों से दूर गुमनामी की जिंदगी जी रही हैं. लेकिन क्या आपको पता है ईशा ने मशहूर गेंदबाद जहीर खान को 8 साल तक डेट किया फिर अचानक एक दूसरे से अलग हो गए.

 

जहीर खान और ईशा शेरवानी

Zaheer Khan Isha Sherwani Incomplete Love Story: बॉलीवुड एक्ट्रेसेज और क्रिकेटेर्स के अफेयर्स खूब चर्चा में रहे. कुछ सितारों ने अफेयर के बाद एक दूसरे से संग साथ रहने की कसमें खाई तो वहीं कुछ सितारे डेट करने के बाद किसी और से शादी करके खुशहाल जिंदगी बिता रहे हैं. ऐसी ही एक अधूरी लव स्टोरी तेज गेंदबाद जहीर खान (Zaheer Khan) और खूबसूरत एक्ट्रेस ईशा शेरवानी (Isha Sherwani) की है. इन दोनों सितारों ने लंबे वक्त तक एक दूसरे को डेट किया. लेकिन अचानक एक दूसरे से अलग हो गए. जहीर ने ब्रेकअप के बाद किसी और हसीना से शादी कर ली जबकि ईशा शेरवानी सिंगर मदर बनकर बेटे को पाल रही हैं. जानिए इन दोनों की अधूरी लव स्टोरी के बारे में.

किसना से मचाई थी सनसनी
ईशा शेरवानी (Isha Sherwani) अब फिल्मों से तो गायब हैं लेकिन सोशल मीडिया पर अक्सर अपने बेटे के साथ फोटो शेयर करती रहती हैं. एक्ट्रेस ने अभी तक शादी की या नहीं इस बात की जानकारी किसी को नहीं है. इन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ को सीक्रेट रखा हुआ है. लेकिन इतना जरूर है कि वो फिल्मी दुनिया को छोड़ अपनी पर्सनल लाइफ काफी एन्जॉय कर रही हैं.

 

 

 

8 साल तक किया जहीर खान को डेट
ईशा शेरवानी (Isha Sherwani) और जहीर खान ने करीबन 8 साल तक एक दूसरे को डेट किया. इन दोनों की पहली मुलाकात साल 2005 में एक फंक्शन के दौरान हुई थी. इस मुलाकात से दोनों के बीच दोस्ती गहरी हुई और अच्छे दोस्त बन गए. धीरे-धीरे इन दोनों की दोस्ती प्यार में बदलने लगी और दोनों ने एक दूसरे से अपने प्यार का इजहार किया.दोनों एक साथ रहने लगे लेकिन 8 साल बाद दोनों अचानक अलग हो गए. इन दोनों का इस तरह से अचानक अलग होना फैंस के लिए शॉकिंग था. हालांकि ईशा ने कई इंटरव्यू में कहा है कि वो और जहीर अभी भी अच्छे दोस्त हैं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Zaheer Khan (@zaheer_khan34)

सागरिका से की जहीर ने शादी

ईशा शेरवानी से ब्रेकअप बाद जहीर खान का दिल सागरिका घाटगे के लिए धड़कने लगा. दोनों ने एक दूसरे को डेट करने के बाद शादी कर ली और दोनों खुशहाल जिंदगी बिता रहे हैं.

 

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

 

Trending news