'हम लोग उनको इतना प्यार करते हैं...' पंकज उधास के निधन पर Zakir Hussain ने जताया दुख
Advertisement
trendingNow12130865

'हम लोग उनको इतना प्यार करते हैं...' पंकज उधास के निधन पर Zakir Hussain ने जताया दुख

Pankaj Udhas Funeral: सोमवार को गजल सम्राट और सिंगर पंकज उधास कने 72 की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया. आज उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा. इसी बीच मशहूर तबला वादक जाकिर हुसैन ने उनके निधन पर अपना दुख जाहिर किया है, जिसकी वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. 

पंकज उधास के निधन पर Zakir Hussain ने जताया दुख

Zakir Hussain On Pankaj Udhas Death: बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने गायक और गजल सम्राट कहे जाने वाले पंकज उधास ने सोमवार को 72 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया. उनके निधन की खबर ने पूरी इंडस्ट्री के साथ-साथ फैंस को भी सकते में डाल दिया. हर कोई उनके निधन की खबर से दुखी है. पंकज उधास का आज 3 बजे हिंदू रीति-रिवाज के साथ अंतिम संस्कार किया जाएगा. 

वहीं, सिंगर के अंतिम दर्शनों के लिए इंडस्ट्री के बड़े सितारे पहुंचे. इस दौरान मशहूर तबला वादक जाकिर हुसैन ने उनके निधन पर अपना दुख जाहिर किया है, जिसकी वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जाकिर हुसैन ने पंकज उधास के पार्थिव शरीर के दर्शन किए. उन्होंने दिवंगत गजल गायक को अपनी श्रद्धांजलि अर्पित की और उन्हें एक उम्दा शख्स और गायक बताया. जाकिर हुसैन ने कहा, 'वे ईश्वर से दुआ करते हैं कि इस दुख को सहने की शक्ति उनके परिजनों को दे'. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla)

जाकिर हुसैन ने जाहिर किया दुख 

उन्होंने आगे कहा, 'ये एक दुखद समय है और हम सभी उनके परिवार के साथ हैं'. जाकिर हुसैन ने आगे कहा, 'हम लोग पंकज भाई को इतना प्यार करते हैं. उनका इस तरह से जाना हमारे लिए बेहद दुखद है'. जाकिर हुसैन के इस वीडियो पर बाकी सोशल मीडिया यूजर्स भी अपनी-अपनी प्रतिक्रिया शेयर कर रहे हैं और सिंगर के निधन पर अपना दुख जाहिर कर रहे हैं. जाकिर हुसैन के अलावा पंकज उधास के अंतिम दर्शनों के लिए फेमस सिंगर शंकर महादेवन भी उनके घर पहुंचे.

आज होगा अंतिम संस्कार 

इसके अलावा दिगग्ज गायक के अंतिम दर्शनों के लिए परिवार, दोस्त और तमाम सेलेब्स भी पहुंच, जिसकी फोटो-वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. इस दौरान सभी की आंखें नम नजर आईं. बता दें, दिवंगत गजल गायक की बेटी नायब ने पोस्ट शेयर कर जानकारी दी पंकज उधास का अंतिम संस्कार मंगलवार को दोपहर 3 बजे से 5 बजे के बीच मुंबई के वर्ली स्थित हिंदू क्रिमेटोरियम में होगा. 

Trending news