आखिरकार कपिल शर्मा ने तोड़ी चुप्पी, ‘भीष्म पितामह’ को दिया जवाब

मुकेश खन्ना ने कपिल शर्मा के शो को घटिया और अश्लील करार दिया था. उस वक्त तो कपिल खामोश रहे, लेकिन अब उन्होंने महाभारत के ‘भीष्म’ की टिप्पणी का जवाब दिया है.

आखिरकार कपिल शर्मा ने तोड़ी चुप्पी, ‘भीष्म पितामह’ को दिया जवाब
फाइल फोटो

मुंबई: कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने महाभारत के ‘भीष्म पितामह’ मुकेश खन्ना (Mukesh Khanna) को आखिरकार जवाब दे दिया है. खन्ना ने ‘द कपिल शर्मा’ शो (The Kapil Sharma Show) को लेकर तीखी टिप्पणी की थी. उन्होंने शो को अश्लील तक करार दिया था. कपिल शर्मा ने ‘भीष्म’ की टिप्पणी पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि मेरी पूरी टीम लोगों को हंसाने के लिए बहुत मेहनत करती है. मैं अपने काम पर फोकस करना चाहता हूं और यही करता रहूंगा.

करते हैं घटिया हरकतें
आपको बता दें कि हाल ही में महाभारत (Mahabharat) की पूरी टीम कपिल शर्मा के शो में पहुंची थी, लेकिन मुकेश खन्ना नदारद थे. जब फैन्स ने उनसे इसकी वजह पूछी, तो उन्होंने जवाब देते हुए इंस्टाग्राम पर लिखा, ‘मुझे इससे ज्यादा वाहियात शो कोई नहीं लगता. यह शो फूहड़ता, डबल मीनिंग जुमलों और अश्लीलता से भरपूर है, जिसमें मर्द, औरतों के कपड़े पहनता है, घटिया हरकतें करता है और लोग पेट पकड़ कर हंसते हैं’.

मुथैया मुरलीधरन की बायोपिक से पीछे हटे विजय सेतुपति, बताई यह वजह

हंसाना और भी जरूरी
मुकेश खन्ना की इस टिप्पणी का कपिल ने तुरंत कोई जवाब नहीं दिया था, लेकिन अब उन्होंने प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा है कि ‘जब दुनिया मुश्किल दौर से गुजर रही हो, तो लोगों को हंसाना और भी जरूरी हो जाता है. ये हर इंसान पर निर्भर करता है कि आपको किस बात में खुशी ढूंढनी है और किस बात में कमी. मैंने खुशी को चुना है और मैं अपने काम पर फोकस करता रहूंगा’. मालूम हो कि महाभारत में युधिष्ठिर की भूमिका निभा चुके गजेंद्र चौहान ने भी मुकेश की आलोचना की थी. 

वेब सीरीज की शूटिंग पूरी
विवाद से हटकर काम की बात करें तो कपिल शर्मा ने हाल ही में अपनी वेब सीरीज की शूटिंग पूरी की है. कहा जा रहा है कि इसके लिए कपिल ने 20 करोड़ रुपए लिए हैं, लेकिन अभी तक इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है. एक बुरे दौर से बाहर निकलने के बाद कपिल शर्मा ने फिर से पहले जैसी लोकप्रियता हासिल कर ली है. सुनील ग्रोवर उर्फ ‘गुत्थी’ से झगड़े के बाद उन्हें काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा था. 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.