एंजेलिना जोली और ब्रैड पिट के बेटे का बाइक एक्सीडेंट, सिर में आई चोट
Advertisement
trendingNow12359830

एंजेलिना जोली और ब्रैड पिट के बेटे का बाइक एक्सीडेंट, सिर में आई चोट

Angelina Jolie's son accident: एंजेलिना जोली और ब्रैड पिट के बेटे पैक्स जोली-पिट शाम करीब 5 बजे लॉस फेलिज ब्लव्ड पर अपनी इलेक्ट्रिक बाइक पर सवार थे. अचानक उनकी ई-बाइक चौराहे पर जाकर रुकी और एक कार ने पीछे से उसमें टक्कर मार दी.

एंजेलिना जोली के बेटे का हुआ एक्सीडेंट

Angelina Jolie's son accident: हॉलीवुड सुपस्टार्स एंजेलिना जोली और ब्रैड पिट (Brad Pitt) के बेटे पैक्स जोली-पिट को एक दुर्घटना में सिर और कूल्हे में चोट लगने के बाद सोमवार, 29 जुलाई को अस्पताल में भर्ती कराया गया था. रिपोर्ट्स के मुताबिक, स्टार किड लॉस एजेंल्स की बिजी सड़क पर अपनी इलेक्ट्रिक बाइक चला रहा था, तभी एक चौराहे पर उनकी टक्कर एक कार से हो गई.

कार का ड्राइवर एंजेलिना जोली (Angelina Jolie) के बेटे पैक्स को देखने के लिए बाहर निकला. वहां मौजूद लोगों ने बताया कि पैक्स ने कूल्हे में दर्द की शिकायत की थी और ऐसा लग रहा था कि उसके सिर से भी थोड़ा खून बहा है. हालांकि, चेकअप के बाद डॉक्टर ने बताया कि उनकी हालत स्थिर है और चोटें गंभीर नहीं हैं. कुछ घंटों की निगरानी के बाद पैक्स वापस घर लौट आएंगे.

अंदर तक हिला कर रख देंगी ये 5 फिल्में, आंखों से खुद ही छलक पड़ेंगे आंसू, OTT पर देखते वक्त रुमाल रखें साथ

अक्सर ई-बाइक्स पर घूमते हैं पैक्स
एंजेलिना जोली और ब्रैड पिट के चौथे बच्चे पैक्स को अक्सर अपनी बीएमएक्स-शैली ई-बाइक में एलए के आसपास घूमते देखा जाता है. वर्कफ्रंट की बात करें तो पैक्स ने 'कुंग फू पांडा 3' में अपनी आवाज दी है और अपनी मां की डिज्नी फिल्म 'मेलफिसेंट' में एक भूमिका भी निभाई थी.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pax Jolie Pitt (@paxalbum)

पैक्स को एंजेलिना और ब्रैड ने लिया था गोद
एंजेलिना जोली और ब्रैड पिट के 3 बच्चे गोद लिए हुए हैं-  मैडॉक्स, पैक्स और जहरा. ब्रैड के साथ एंजेलिना जोली के तीन बायलोजिक बच्चे भी हैं- शिलोह और जुड़वां बच्चे नॉक्स और विविएन. एंजेलिना जोली और ब्रैड पिट के कुल मिलाकर 6 बच्चे हैं. सभी बच्चे मां एंजेलिना जोली के साथ रहते हैं. एंजेलिना और ब्रैड के तलाक का केस कोर्ट में चल रहा है.

'पहली बार आलिया से मिला था तो वह 9 साल की थीं और मैं 20 का', उम्र के फासले पर क्या बोले रणबीर कपूर?

वर्कफ्रंट पर एंजेलिना जोली
इस बीच एंजेलिना जोली को आखिरी बार सिल्वर स्क्रीन पर 'इटरनल' में थेना के रूप में देखा गया था. वह मारिया के रूप में अभिनय करेंगी. पाब्लो लैरेन द्वारा निर्देशित इस फिल्म में वेलेरिया गोलिनो ने उनकी बहन याकिंथी की भूमिका निभाई है और हलुक बिलगिनर ने अरस्तू ओनासिस की भूमिका निभाई है. फिल्म का प्रीमियर 81वें वेनिस इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में होगा, जहां यह गोल्डन लायन के लिए कंपीट करेगी.

Trending news