गिरफ्तारी के बाद ग्रैमी अवॉर्ड विनर पॉप स्टार के केस में आया नया मोड़! खुद को बताया बेकसूर; जानें क्या है पूरा मामला?
Advertisement
trendingNow12365727

गिरफ्तारी के बाद ग्रैमी अवॉर्ड विनर पॉप स्टार के केस में आया नया मोड़! खुद को बताया बेकसूर; जानें क्या है पूरा मामला?

Pop Star License Suspended: ग्रैमी अवॉर्ड विनर पॉप सिंगर जस्टिन टिम्बरलेक को महीनेभर पहले न्यूयार्क में गिरफ्तार किया गया. जस्टिन टिम्बरलेक पर शराब पीकर गाड़ी चलाने का आरोप था. इस केस में अब एक नया मोड़ आया है. हालांकि, सिंगर खुद को बेकसूर बता रहे हैं. 

Pop Star Justin Timberlake License Suspended

Pop Star Justin Timberlake License Suspended: 10 ग्रैमी अवॉर्ड जीत चुके इंटरनेशनल पॉप सिंगर जस्टिन टिम्बरलेक को महीनेभर पहले न्यूयार्क में गिरफ्तार किया गया. जस्टिन टिम्बरलेक पर शराब पीकर गाड़ी चलाने का आरोप था. इस केस में अब एक नया मोड़ आया है. हालांकि, सिंगर खुद को बेकसूर बता रहे हैं. उन्हें जून में न्यूयॉर्क के साग हार्बर में गिरफ्तार किया गया था. वहां पुलिस ने उन्हें स्टॉप साइन का पालन न करते हुए और लेन से हटते हुए देखा था. 

केस में नया मोड़ ये है कि पॉप सिंगर की गिरफ्तारी के बाद उनके ड्राइविंग लाइसेंस को साग हार्बर विलेज के न्यायाधीश कार्ल इरेस ने न्यूयॉर्क राज्य में सस्पेंड कर दिया है. अदालत ने कहा, '9 अगस्त को उनकी अगली सुनवाई होगी, तब तक उनके ड्राइविंग लाइसेंस को सस्पेंड किया जाता है'. ये सुनवाई वर्चुअल थी. टिम्बरलेक अपने सबसे हालिया म्यूजिक एल्बम 'एवरीथिंग आई थॉट इट वाज' के सपोर्ट में अपने टूर पर थे. 

सस्पेंड हुआ सिंगर का ड्राइविंग लाइसेंस

एनबीसी न्यूज के मुताबिक, सुनवाई के दौरान जज ने टिम्बरलेक के वकील एडवर्ड बर्क को 26 जुलाई को पिछली सुनवाई के बाद प्रेस को दी गई स्टेटमेंट के लिए चुप रहने का आदेश दिया. एनबीसी के मुताबिक, इरेस ने कहा कि बर्क के कमेंट 'मामले को शुरू होने से पहले ही बढ़ाया जा रहा है' थी. जुलाई में बर्क ने कहा था कि सिंगर नशे में नहीं थे और उन्हें गिरफ्तार नहीं किया जाना चाहिए था. उन्होंने मीडिया से कहा, 'पुलिस ने इस मामले में कई बड़ी गलतियां की हैं'. 

Squid Game Season 2: सुपरहिट कोरियन शो 'स्क्विड गेम 2' का टीजर आया सामने, जानें कब और कहां देखें?

नशे की हालत में चला रहे थे गाड़ी

उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा, 'हमें पूरा भरोसा है कि वे सिंगर पर लगे सभी आपराधिक आरोपों को खारिज कर दिया जाएगा'. 43 साल के इंटरनेशनल पॉप सिंगर जस्टिन टिम्बरलेक को 18 जून को लॉन्ग आइलैंड के साग हार्बर कस्बे में गिरफ्तार किया गया था, जहां वे आधी रात के बाद 2025 ग्रे रंग की बीएमडब्ल्यू कार चला रहे थे. वहीं, टिम्बरलेक ने पुलिस अधिकारी को बताया कि गाड़ी चलाने से पहले उन्होंने एक मार्टिनी पी थी और उन्होंने ब्रीदिंग टेस्ट कराने से इनकार कर दिया.

Trending news