माइकल जैक्सन के भाई टीटो जैक्सन का निधन, 70 की उम्र में दुनिया को अलविदा; गाड़ी चलाते समय पड़ा दिल का दौरा
Advertisement
trendingNow12433539

माइकल जैक्सन के भाई टीटो जैक्सन का निधन, 70 की उम्र में दुनिया को अलविदा; गाड़ी चलाते समय पड़ा दिल का दौरा

Tito Jackson Passes Away: दिवंगत माइकल जैक्सन के भाई टीटो जैक्सन का 70 साल की उम्र में दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया. वे न्यू मैक्सिको से ओक्लाहोमा जाते समय गाड़ी चला रहे थे. उनके बेटों ने सोशल मीडिया पर इस दुखद खबर की जानकारी दी. साथ ही उन्होंने अपने पिता को श्रद्धांजलि दी.

Michael Jackson Brother Tito Jackson Passes Away

Michael Jackson Brother Tito Jackson Passes Away: जाने-माने इंटरनेशनल दिवंगत माइकल जैक्सन के भाई और जैक्सन 5 बैंड के मेंबर टीटो जैक्सन का 70 साल की उम्र में निधन हो गया है. इस बात की जानकारी उनके बेटों टीजे, ताज और टैरिल ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर दी. जैसे ही ये खबर सामने आई, उनके फैंस को गहरा झटका लगा. बताया जा रहा है कि टीटो की मौत हार्ट अटैक आने की वजह से हुई है. उनके जाने से म्यूजिक इंडस्ट्री में भी शोक की लहर दौड़ गई है. 

टीटो जैक्सन के बेटों ने इंस्टाग्राम पर एक इमोशनल पोस्ट शेयर की, जिसमें उन्होंने अपने पिता के साथ बचपन से लेकर बड़े होने तक की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इसके साथ ही उन्होंने एक बेहद इमोशनल कैप्शन भी लिखा, जो उनके फैंस की आंखों को भी नम कर दे. कैप्शन में उन्होंने लिखा कि भारी दिल के साथ हमें ये खबर देनी पड़ रही है कि हमारे प्यारे पिता, रॉक एंड रोल हॉल ऑफ फेमर टीटो जैक्सन अब हमारे बीच नहीं रहे. हम सदमे में हैं, दुखी हैं और हमारा दिल टूट गया है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by 3T (@3tworld)

नहीं रहे माइकल जैक्सन के भाई टीटो जैक्सन

टीटो जैक्सन के बेटों ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, 'हमारे पापा एक बेहतरीन इंसान थे, जो हमेशा दूसरों की भलाई के बारे में सोचते थे. आप में से कुछ उन्हें जैक्सन 5 के मशहूर टीटो जैक्सन के तौर पर जानते होंगे, तो कुछ लोग उन्हें ‘कोच टीटो’ या ‘पोपा टी’ के नाम से पहचानते होंगे. उनकी बहुत याद आएगी. हमारे लिए ये हमेशा 'टीटो टाइम' ही रहेगा. प्लीज वही करें जो हमारे पापा हमेशा सिखाते थे – एक-दूसरे से प्यार करो. पापा, हम आपको बहुत प्यार करते हैं'. उनके इस पोस्ट ने उनके फैंस को भी इमोशनल कर दिया है. 

एक नरभक्षी...जो पहले इंसानों को मारता और फिर उन्हें खा जाता; 13 साल में 17 लोगों को बनाया शिकार; सच्ची घटना पर बनी है ये वेब सीरीज

कैसे हुए टीटो जैक्सन की मौत?

अब तक मौत की असली वजह सामने नहीं आई है, लेकिन जैक्सन के पुराने दोस्त और सहयोगी स्टीव मैनिंग ने वैरायटी को बताया कि रोड़ ट्रिप के दौरान जैक्सन को दिल का दौरा पड़ा, जिससे उनकी मौत हो गई. बता दें, टीटो जैक्सन का असली नाम टोरियानो एडरिल था. वो एक शानदार सिंगर होने के साथ-साथ एक बेहतरीन गिटारिस्ट भी थे. उन्होंने भी अपने भाई-बहनों की तरह म्यूजिक इंडस्ट्री में कदम रखा और अपना दमदार सिंगिंग के जरिए अपनी जबरदस्त पहचान बनाई. साल 2016 में उनका पहला एल्बम 'टिटो टाइम' आया था, जिसके बाद उन्होंने और भी कई एल्बम रिलीज किए. 

Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.

Trending news