पॉपुलर एक्टर ने गर्लफ्रेंड से किया शादी का झूठा वादा, फिर जबरन कराया Abortion
Advertisement

पॉपुलर एक्टर ने गर्लफ्रेंड से किया शादी का झूठा वादा, फिर जबरन कराया Abortion

पॉपुलर कोर‍ियन एक्टर Kim Seon-ho ने अपनी एक्स गर्लफ्रेंड से बयान जारी कर माफी मांगी है. उन्होंने ऐसा क्या किया कि उन्हें सार्वजनिक तौर पर माफी मांगनी पड़ रही है? जानने के लिए पढ़ें पूरी खबर.

 

Kim Seon-ho, सौ. इंस्टाग्राम.

नई दिल्ली: पॉपुलर कोर‍ियन ड्रामा Hometown Cha Cha Cha के एक्टर Kim Seon-ho  को लेकर खूब चर्चा हो रही है. एक्टर Kim Seon-ho ने एक्स-गर्लफ्रेंड के नाम माफीनामा जारी किया है. इसके पीछे एक बड़ा कारण है. दरअसल, एक्टर की गर्लफ्रेंड ने गंभीर आरोप लगाए थे. गर्लफ्रेंड का कहना था कि एक्टर ने शादी का झूठा वादा किया और फिर गर्भपाl करने पर मजबूर किया था. इसी सिलसिले में Kim Seon-ho ने माफी मांगी है. 

  1. Kim Seon-ho ने जबरन कराया था गर्लफ्रेंड का गर्भपात
  2. Kim Seon-ho ने गर्लफ्रेंड से मांगी माफी
  3. Kim Seon-ho  ने को-स्टार्स से भी मांगी माफी

Kim Seon-ho ने जबरन कराया था गर्लफ्रेंड का गर्भपात

Kim Seon-ho की एक्स गर्फ्रेंड ने कुछ दिनों पहले एक गुमनाम पोस्ट सोशल मीडिया पर साझा किया था. इसमें उन्होंने बताया था कि वो एक एक्टर को डेट कर रही थी, जिसने उनसे शादी का झूठा वादा किया और फिर जबरन गर्भपात कराया. गर्लफ्रेंड ने कहीं भी एक्टर का नाम नहीं लिया था, लेकिन अब एक्टर की माफी के बाद साफ हो गया है कि वो Kim Seon-ho के बारे में ही बात कर रही थीं. 

Kim Seon-ho ने गर्लफ्रेंड से मांगी माफी

इस पोस्ट के सामने आने के कई दिनों बाद Kim Seon-ho ने माफी मांगी है. एक्टर का कहना है कि वो अपनी गर्लफ्रेंड से मिलकर उनसे माफी मांगना चाहते हैं. Kim Seon-ho  ने लिखा कि उन्होंने अपनी लापरवाही और बिना सोचे-समझे किए गए काम के चलते उसे चोट पहुंचाई है. कोरियन पॉप कल्चर के बारे में जानकारी देने वाली वेबसाइट Soompi ने एक्टर का माफीनामा जारी किया है. इसमें साफ तौर पर लिखा है, 'मैं Kim Seon-ho हूं. मैं देर से दिए जा रहे इस बायन के लिए माफी मांगता हूं. कुछ समय पहले मेरे नाम से जो आर्टिकल रिलीज हुआ था, उसे पढ़कर मुझे पहली बार डर का अहसास हुआ. इसलिए मैं इसे लिख रहा हूं. मैं उसके साथ असल फीलिंग्स शेयर करता था. उस दौरान मैंने अपनी लापरवाही और अविवेकपूर्ण रवैये से उसे चोट पहुंचाया. मैं उससे मिलकर माफी मांगना चाहता था. मगर मैं उससे सही तरीके से माफी नहीं मांग पा रहा हूं और अब बस सही समय का इंतजार कर रहा हूं.' 

 

Kim Seon-ho  ने को-स्टार्स से भी मांगी माफी

Kim Seon-ho ने आगे लिखा, 'अब मैं उनसे इस बयान के जरिए ही माफी मांग रहा हूं. मैं उन लोगों से भी माफी मांग रहा हूं, जिन्होंने अब तक मुझ पर भरोसा किया और मेरे साथ खड़े रहे. सभी के समर्थन के लिए धन्यवाद. अपके सपोर्ट के कारण ही मैं एक्टर बन पाया. पर उस किस्से को भूल गया था. मैं अपने को-स्टार्स को परेशान करने के लिए भी माफी मांगता हूं. इसके साथ ही उन सबसे भी जो मेरी खामियों के बावजूद मेरे साथ काम करते रहे. हर वो शख्स जो मुझसे आहत हुआ है, मैं उनसे माफी मांगना चाहता हूं.'

Kim Seon-ho  को भरना पड़ा खामियाजा

Kim Seon-ho का ये ऐलान आग की तरह फैल गया. खबर फैलते ही Variety Show 2 Days & 1 Night ने एक्टर को बाहर का रास्ता दिखा दिया और कहा कि वो अब चौथे सीजन का हिस्सा नहीं रहेंगे. शो के मेकर्स ने साफ किया कि वो पुराने सीजन्स में से भी Kim Seon-ho का हिस्स एडिट कर के हटा देंगे. साथ ही कहा कि वो ऐसा इसलिए कर रहे हैं ताकि दर्शक असहज न हों.

ये भी पढ़ें: TRP List में बड़ा फेर-बदल, 'तारक मेहता...' से छिना नंबर 1 का ताज; इस शो की धमक से हिले सारे  

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news