रूह कपा देगी निठारी हत्याकांड पर बेस्ड 'NCR' सीरीज, इस ओटीटी पर हुई स्ट्रीम
Advertisement
trendingNow12470170

रूह कपा देगी निठारी हत्याकांड पर बेस्ड 'NCR' सीरीज, इस ओटीटी पर हुई स्ट्रीम

अगर आप रिलयिटी बेस्ड किसी सीरियल की तलाश कर रहे हैं तो ये ड्रामा आपको हिलाकर रख देगा. इस सीरियल का नाम 'NCR' है, जो साल 2006 में हुए निठारी कांड पर बेस्ड सच्ची घटना पर आधारित है.

एनसीआर क्राइम रिपोर्ट

NCR Nithari Crime Report: अगर आप रिलयिटी बेस्ड किसी सीरियल की तलाश कर रहे हैं तो ये ड्रामा आपको हिलाकर रख देगा. ये 2006 में देश को झकझोर देने वाले निठारी हत्याकांड पर बेस्ड है. जिसमें नोएडा में बच्चों के भयानक गायब होने और निर्मम हत्याओं ने कोहराम मचा दिया था. इस सीरियल का नाम 'NCR' है. जिसमें लीड रोल में प्रकाश बेलवाड़ी जो इंस्पेक्टर विक्रम महालिगम के किरदार में हैं. इसके अलावा नलनीश नील जग्गी के रूप में, और एबिगेल पांडे स्वाति महालिगम के रूप में नजर आएंगे. ये अतरंगी पर 11 अक्टूबर से स्ट्रीम हो गया है. 

बेहतरीन क्राइम थ्रिलर

इसमें दिखाया गया है कि जैसे-जैसे इंस्पेक्टर विक्रम महालिगम इन अपराधों के पीछे के रहस्यों को सुलझाते हैं, वो दर्शकों को हिलाकर रख देगा. इतना ही नहीं, जग्गी, नौकर, और उसके मालिक मिस्टर ओबेरॉय के घिनौने कारनामों के साथ-साथ समाज में मौजूद बड़ी ताकतों के बारे में भी डरावने सवाल उठाता है. 3-4 वर्षों की रिसर्च के बाद 'NCR'के निर्माताओं ने एक ऐसी कहानी गढ़ी है जो इन घटनाओं को स्क्रीन पर बेहतरीन तरीके से दिखाती है.

 

'जिगरा' के फेक कलेक्शन पर भड़कीं दिव्या खोसला, खोल डाला सारा चिट्ठा- 'खाली हैं थिएटर, खुद ही आलिया खरीद रही टिकट'

दिगाग पर छोड़ेगी छाप
अतरंगी नेटवर्क के सीईओ विभू अग्रवाल ने इस तरह की साहसी और दिल दहलाने वाली कहानी पर कहा- 'निठारी हत्याकांड ने हमारे दिमाग पर एक अमिट छाप छोड़ी है. ये और एक ऐसी कहानी है जिसे सावधानी और जिम्मेदारी के साथ बताने की आवश्यकता थी. 'NCR' सिर्फ एक सीरियल ही नहीं है, बल्कि समाज में छिपे अंधेरे को लोगों को दिखाना है. कई साल की रिसर्च के बाद, ये तय किया कि कुछ ऐसा लेकर आए जो तथ्यात्मक और प्रभावशाली हो.'

'मुझे वे बदचलन कहती थीं...' बोल्ड सीन्स पर बोलीं मल्लिका शेरावत, हीरोइनें दिखाती थीं नीचा

कहां देखें
वहीं प्रकाश बेलवाड़ी, जिन्होंने इंस्पेक्टर विक्रम महालिगम की मुख्य भूमिका निभाई है उन्होंने कहा- 'विक्रम का रोल निभाना मेरे लिए एक गहन भावनात्मक एक्सपीरियंस था. ये सिर्फ एक और थ्रिलर नहीं है, एऐसी कहानी है जो आपको सतह के नीचे छिपी बुराई का सामना करने पर मजबूर करती है. जग्गी का रोल निभाने वाले नलनीश नील ने कहा- 'जग्गी का किरदार परेशान करने वाला है. ऐसी अमानवीय हरकतों में शामिल व्यक्ति की भूमिका निभाना बेहद चैलेजिंग था, लेकिन ऐसी बुराई की को दिखाना जरूरी था. ये एऐसी कहानी है जिससे कोई भी बिना उसकी गंभीरता को महसूस किए दूर नहीं जा सकता. आपको बता दें, 'NCR' क्राइम थ्रिलर और रियलिटी बेस्ड बेहतरीन शो है. इसे आप ओटीटी ऐप अतरंगी पर देख सकते हैं.

 

Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.

 

TAGS

Trending news