Nia Sharma ने बैकलेस गाउन पहन इस शख्स संग किया इंटिमेट डांस, VIDEO VIRAL
Advertisement
trendingNow1987496

Nia Sharma ने बैकलेस गाउन पहन इस शख्स संग किया इंटिमेट डांस, VIDEO VIRAL

Nia Sharma Viral Video: निया शर्मा ने हाल ही में रिलीज हुए म्यूजिक वीडियो 'दो घूंट' से इंडस्ट्री में धूम मचा दी है, वहीं अब उनका एक नया डांस वीडियो इंटरनेट पर छाया हुआ है. 

फोटो साभार: Instagram

नई दिल्ली: टीवी स्टार निया शर्मा (Nia Sharma) हाल ही में सिंगर और म्यूजिशियन टोनी कक्कड़ (Tony Kakkar) के साथ उनके नए गाने 'कांटा लगा' (Kanta Laga) की सक्सेस पार्टी में नजर आईं. निया और टोनी ने पहले एक म्यूजिक वीडियो 'वादा' में साथ काम किया है. अब उन्होंने इस सक्सेस बैश में पुराने ट्रैक पर ऐसा रंग जमाया कि देखने वालों की आंखें फटी की फटी रह गई हैं. ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो गया है.  

  1. निया शर्मा का वीडियो हुआ वायरल
  2. बैकलेस गाउन में किया कपल डांस
  3. इस शख्स संग किया इंटीमेट डांस

बैकलेस गाउन में निया का सेक्सी लुक

बुधवार को, निया शर्मा ने अपने फैंस के लिए टोनी कक्कड़ के साथ अपने इंटीमेट डांस की एक झलक दिखाई. उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो क्लिप साझा किया जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में, निया जो एक बैकलेस सेक्सी लाल गाउन पहने हुए दिखाई दे रही हैं. वह टोनी का हाथ पकड़ती है और उनके साथ कपल डांस करती हैं. देखिए ये वीडियो...

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)

गुनगुनाया अपना ही गाना 

वीडियो में  निया शर्मा टोनी के साथ 'वादा' गाना गाती हुई दिखाई दे रही हैं. 'जमाई राजा' फेम एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, 'इस खूबसूरत गाने 'वादा' को फिर से जी रहे हैं जो हमने सालों पहले @tonykakkar … ..आप इतना लंबा सफर तय कर चुके हैं…आज सिर्फ 'रुझान' बनाने के लिए, आपको और पावर मिले. धन्यवाद.' टोनी ने निया को जवाब देते हुए लिखा, 'इसे खास बनाने के लिए @niasharma90 धन्यवाद. आपको ढेर सारा प्यार.'

ये भी थे खास मेहमान

टोनी कक्कड़ की 'कांटा लगा' की सक्सेस पार्टी में अवनीत कौर, नेहा कक्कड़ और सुनील ग्रोवर भी शामिल थे. बता दें कि इससे पहले, निया ने अपने शो 'एक हज़ारों में मेरी बहना है' के ऑफ एयर होने के बाद कई महीनों तक बेरोजगार रहने की बात कही थी. 

इसे भी पढ़ें: Kapil Sharma की 'भूरी' Sumona Chakravarti ने बिकिनी में बरपाया कहर, SEE PHOTOS

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news