फिर वायरल हुआ Ranu Mondal का वीडियो, सोशल मीडिया पर मची धूम
Advertisement

फिर वायरल हुआ Ranu Mondal का वीडियो, सोशल मीडिया पर मची धूम

लंबे अरसे बाद 'बचपन का प्यार' (Bachpan Ka Pyar) गाती दिखीं रानू मंडल (Ranu Mandal), फिर वायरल हो गया ये VIDEO 

फोटो साभार: Instagram

नई दिल्ली: इन दिनों सोशल मीडिया पर एक बच्चे सहदेव दिरदो (Sahdev Dirdo) का नशा छाया हुआ है. बच्चे का एक वीडियो इतना वायरल हुआ कि बादशाह (Badshah) ने भी उसे लेकर 'बचपन का प्यार' (Bachpan Ka Pyaar) गाना रिलीज कर दिया. बड़े बड़े सितारों ने इस बच्चे की तारीफ की और उसके वायरल वीडियो पर रील्स बनाए. लेकिन अब दो साल पहले इंटरनेट सेंसेशन बनकर उभरीं रानू मंडल (Ranu Mondal) भी सहदेव का गाना गुनगुनाती नजर आई हैं. उनका वीडियो काफी वायरल हो रहा है.

  1. रानू मंडल का वीडियो वायरल
  2. सहदेव के गाने को गाती आईं नजर
  3. वीडियो देख लोगों ने पूछे सवाल

रानू मंडल से फिर प्रभावित हुए लोग

दरअसल, इंस्टाग्राम पर सेकर्ड अड्डा (Sacred Adda) नाम के एक अकाउंट से रानू मंडल का एक ताजा वीडियो शेयर किया गया है. इसमें एक शख्स कॉलर माइक के साथ रानू के गाने की रिकॉर्डिंग करते हुए नजर आ रहा है. यहां रानू मंडल खिड़की के पास खड़ीं हुई हैं और इस दौर का सुपरहिट गाना 'बचपन का प्यार' गाती दिख रही हैं. रानू के फैंस एक बार फिर उनकी आवाज के दीवाने हो रहे हैं और उनकी तारीफ कर रहे हैं. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sacred Adda (@sacredadda)

बादशाह का वीडियो ट्रेंड में 

आपको बता दें कि बीते महीने सहदेव का 'बचपन का प्यार' वाला वीडियो सामने आया था. जिसके बाद कई लोगों ने इस गाने पर लिपसिंक वीडियो बनाए. इस वीडियो से रैपर बादशाह इतने प्रभावित हुए कि उन्होंने सहदेव को मिलने के लिए चंडीगढ़ बुलाया. अब बादशाह ने सहदेव के संग इस गाने को रिक्रिएट करके रिलीज किया है. रिलीज के साथ ही ये गाना यूट्यूब पर नंबर वन ट्रेंड पर बना हुआ है.

कौन हैं रानू मंडल

आपको याद दिला दें कि साल 2019 में रानू मंडल अपने एक वीडियो के जरिए नेशनल सेलेब्रिटी के रूप में सामने आई थीं. वीडियो में रानू स्टेशन पर 'एक प्यार का नगमा है' गाती दिख रही थीं. ये वीडियो इतना वायरल हुआ कि हिमेश रेशमिया ने उन्हें बॉलीवुड में एंट्री दे दी. लेकिन इसके बाद रानू फिर गुमनाम हो गईं. 

इसे भी पढ़ें: Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: एक एपिसोड की इतनी मोटी रकम वसूलते हैं जेठालाल!

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news