Advertisement
trendingPhotos1513077
photoDetails1hindi

भोजपुरी एक्ट्रेस Monalisa ने लहंगा-चोली पहन दिखाईं कातिलाना अदाएं, फैंस हुए क्रेजी!

Bhojpuri Actress: सोशल मीडिया पर कई हसीनाएं अपने हुस्न की बिजलियां गिराकर लोगों के दिलों को घायल करती रहती हैं. ऐसे में भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा भी कहां पीछे रहने वाली थीं. आइए देखते हैं मोनालिसा की लेटेस्ट फोटोज...

1/5

भोजपुरी एक्ट्रेसेज की बात की जाए तो सभी के दिमाग में मोनालिसा का नाम तो जरूर आता है. आपको बता दें कि मोनालिसा अक्सर अपने फैंस को खुश करने के लिए अपनी एक से बढ़कर एक तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती रहती हैं. एक्ट्रेस ने हाल ही में अपनी कुछ नई फोटोज शेयर की हैं. 

2/5

इन तस्वीरों में मोनालिसा ने नारंगी कलर का लहंगा और चोली पहना हुआ है. कई लोगों ने इस भोजपुरी एक्ट्रेस के इस देसी स्टाइल की खूब तारीफ भी की है. मोनालिसा इस ट्रेडिशनल लुक में गजब ढा रही हैं. इस फोटो में आप मोनालिसा को पोज देते हुए देख सकते हैं. 

3/5

हाल ही में मोनालिसा पठान मूवी के विवादित गाने 'बेशरम रंग' की वजह से काफी सुर्खियों में छाई हुई थीं. दरअसल मोनालिसा के पति विक्रांत सिंह राजपूत ने पठान मूवी के फेवर में बात की थी, जिसकी वजह से इस कपल को काफी ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ा था. 

4/5

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा की फैन फॉलोइंग काफी जबरदस्त है. आपको बता दें कि सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर मोनालिसा को 5.2 मिलियन लोग फॉलो करते हैं. इन फोटोज को देखने के बाद एक्ट्रेस के फैंस तो जैसे क्रेजी ही हो गए और कमेंट सेक्शन में मोनालिसा की खूबसूरती पर कसीदे पढ़ते नजर आए. 

5/5

इससे पहले भी मोनालिसा कई बार सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम का पारा बढ़ा चुकी हैं. कभी बोल्ड अवतार में तो कभी इंडियन लुक में, फैंस को हमेशा ही मोनालिसा का रूप पसंद आता है. कमेंट सेक्शन में हार्ट वाले इमोजी की तो भरमार रहती है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़