VIDEO: Nirahua को देख रोमांटिक हुईं Aamrapali Dubey, कहा 'ओठवा से ओठ के मिलाप'
Advertisement

VIDEO: Nirahua को देख रोमांटिक हुईं Aamrapali Dubey, कहा 'ओठवा से ओठ के मिलाप'

 नया गाना  'ओठवा से ओठ के मिलाप' (Othava Se Oth Ke Milaap) रिलीज हो चुका है. यह रोमांटिक गाना जबरदस्त हिट हो रहा है. 

VIDEO: Nirahua को देख रोमांटिक हुईं Aamrapali Dubey, कहा 'ओठवा से ओठ के मिलाप'

नई दिल्ली: इन दिनों भोजपुरी फिल्मों और गानों को इंटरनेशनल लेवल पर पसंद किया जा रहा है. भोजपुरी इंडस्ट्री के सितारे भी अब पूरी दुनिया में मशहूर हो चुके हैं. इन सितारों में सबसे ज्यादा पसंद की जा ने वाली जोड़ी है आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey)  और दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal Yadav) यानी निरहुआ (Nirahua) की जोड़ी. अब इस सुपरहिट जोड़ी का एक नया गाना  'ओठवा से ओठ के मिलाप' (Othava Se Oth Ke Milaap) रिलीज हो चुका है. यह रोमांटिक गाना रिलीज के साथ ही जबरदस्त हिट हो रहा है. 

बोल्ड और खूबसूरत एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) इस नए गाने में अलग ही अंदाज में नजर आ रही हैं. कुछ दिन पहले ही रिलीज हुआ सॉन्ग 'ओठवा से ओठ के मिलाप' (Othava Se Oth Ke Milaap) का टीजर भी काफी चर्चा में था वहीं अब इस गाने ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है. देखिए ये वीडियो... 

इस गाने के वीडियो में आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) के साथ भोजपुरी सुपरस्टार दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal Yadav) नजर आ रहे हैं. इस गाने के वीडियो को यूट्यूब पर अब तक 1,161,683 व्यूज मिल चुके हैं. गाने के वीडियो में आम्रपाली और दिनेश की बोल्ड केमिस्ट्री को खूब पसंद किया जा रहा है.

बता दें कि आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव की जोड़ी अब तक 'आई मिलन की रात', 'ठीक है', 'रोमियो राजा', 'दूल्हा हिन्दुस्तानी दुल्हन इंगलिश्तानी', 'निरहुआ द लीडर' और 'मुक़द्दर का सिकंदर' जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में नजर आ चुकी है. 

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Trending news