Trishakar Madhu: पहले MMS हुआ लीक और अब भोजपुरी एक्ट्रेस का ये गाना हो रहा वायरल, दिखाईं हॉट अदाएं
Advertisement

Trishakar Madhu: पहले MMS हुआ लीक और अब भोजपुरी एक्ट्रेस का ये गाना हो रहा वायरल, दिखाईं हॉट अदाएं

Trishakar Madhu Music Video: हाल ही में भोजपुरी एक्ट्रेस त्रिशाकर मधु का एक गाना खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वो अपनी कातिलाना अदाएं दिखाती नजर आ रही हैं.

 

ए राजा जाई ना बहरिया

Bhojpuri Music Video: भोजपुरी सिनेमा में भी आए दिन फिल्में और म्यूजिक वीडियोज सामने आते रहते हैं. धीरे-धीरे ये भोजपुरी जगत की भी हसीनाएं तहलका मचाने लगी हैं और भोजपुरी गानों को लोगो खूब पसंद करने लगे हैं. आए यूट्यूब पर कोई ना कोई भोजपुरी गाना तहलका मचा ही रहा होता है. हाल ही में एक भोजपुरी गाने पर लोग अपना खूब प्यार बरसा रहे हैं और इस गाने को गाया है भोजपुरी एक्ट्रेस त्रिशाकर मधु (Trishakar Madhu) ने. आपको बता दें, ये वही एक्ट्रेस है जिनका MMS काफी समय पहले लीक हुआ था और अब उनका  गाया हुआ गाना धूम मचा रहा है. 

त्रिशाकर का गाना

इन दिनों राकेश मिश्रा का एक गाना 'ए राजा जाई ना बहरिया' इन दिनों लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है. इस गाने में अपनी अदाएं दिखाई हैं त्रिशाकर मधु ने. अब तक इस गाने को 49 करोड़ से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. इस गाने में एक्ट्रेस ने काफी बोल्ड मूव्स दिखाए हुए हैं. यह गाना सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं त्रिशाकर

आपको बता दें, त्रिशाकर मधु को बिहार के लोगों ने खूब सराहा और उनकी एक्टिंग को दर्शकों ने खूब पसंद किया. आज त्रिशाकर भोजपुरी सिनेमा जगत की जानी-मानी एक्ट्रेस हैं और वह लगभग भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के हर बड़े एक्टर के साथ काम कर चुकी हैं और उनके पास इस वक्त कई प्रोजेक्ट्स भी हैं जिसपर वह जी जान से काम कर रही हैं. त्रिशाकर लगातार सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के लिए कुछ ना कुछ पोस्ट करती ही रहती हैं. त्रिशाकर के चाहनेवाले भी उनकी खूबसूरती और अदाओं की जमकर प्रशंसा करते हैं.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news