Amitabh Bachchan Debut In Gujrati: अमिताभ ने कहा काम अच्छा न लगे तो आवाज बदल दीजिएगा, हैरान रह गया प्रोड्यूसर
Advertisement
trendingNow11254783

Amitabh Bachchan Debut In Gujrati: अमिताभ ने कहा काम अच्छा न लगे तो आवाज बदल दीजिएगा, हैरान रह गया प्रोड्यूसर

Amitabh Bachchan Voice: अमिताभ बच्चन क्या हर भाषा में फर्राटे से डायलॉग बोल सकते हैं. 50 साल से ज्यादा के करियर में अमिताभ ने पहली बार गुजराती फिल्म में काम किया है. फिल्म अगले महीने रिलीज होगी. जब डायलॉग डब करने की बारी आई, तब भी अमिताभ पीछे नहीं हटे.

Amitabh Bachchan Debut In Gujrati: अमिताभ ने कहा काम अच्छा न लगे तो आवाज बदल दीजिएगा, हैरान रह गया प्रोड्यूसर

Amitabh Bachchan Career: अगर कोई निर्माता अमिताभ बच्चन के पास जाए और उनके काम की क्षमता को लेकर बातचीत करे तो हैरानी स्वभाविक है. लेकिन ऐसा हुआ है और अमिताभ ने निर्माता को अपने जवाब से निरुत्तर भी कर दिया. खबर है कि अमिताभ बच्चन अपने 50 साल लंबे एक्टिंग करियर में पहली बार गुजराती फिल्म में काम रहे हैं. अमिताभ ने पिछले दिनों गुजराती फिल्म फक्त महिलाओ माते के लिए शूटिंग की. अमिताभ की फिल्म चेहरे के निर्माता आनंद पंडित ने सोशल मीडिया पर यह जानकारी दी है. यही नहीं, अमिताभ इस फिल्म में काम करने की एक रुपया भी फीस नहीं ली.

पौन घंटे में डबिंग खत्म
इस फिल्म में अमिताभ का कैमियो है, मगर महत्वपूर्ण रोल है. फिल्म में अमिताभ गुजराती में डायलॉग भी बोलते नजर आएंगे. प्रोड्यूसर आनंद पंडित ने बताया कि उन्होंने बिग बी से जब कहा कि वह पहली बार गुजराती फिल्म में काम कर रहे हैं, इसलिए उनके डायलॉग डबिंग आर्टिस्ट से डब करा लिए जाएंगे क्योंकि हो सकता है, उन्हें गुजराती बोलने में समस्या आए. इस पर अमिताभ ने कहा कि आनंद जी हमारा काम तो हम ही करेंगे. आप हमारा काम देखिए, अच्छा न लगे तो फिर वॉइस ओवर करा लीजिएगा. अपने आर्टिस्ट पर भरोसा रखिए, आप को निराश नहीं करेंगे. अमिताभ की इस बात का निर्माता के पास कोई जवाब नहीं था. आनंद बताते हैं कि अमिताभ ने वाकई कमाल किया और गुजराती बोलने के अंदाज पर पूरी पकड़ के साथ मात्र पौन घंटे में अपनी डबिंग खत्म कर दी. उन्होंने हमेशा की तरह पूरे परफेक्शन के साथ काम किया. फक्त महिलाओ माते का गुजराती दर्शक इंतजार कर रहे हैं. फिल्म 19 अगस्त को थियेटरों में लगेगी. निर्देशक जय बोडास की फिल्म में यश सोनी और दीक्षा जोशी मुख्य भूमिकाओं में हैं. जन्माष्टमी के मौके पर आ रही फिल्म पारिवारिक कॉमेडी है.

मलयालम में जॉन
उधर बॉलीवुड सितारे जॉन अब्राहम भी हिंदी से बाहर कदम रखते हुए मलयालम में डब्यू करने जा रहे हैं. लेकिन वह पर्दे पर एक्टिंग करने के बजाय फिल्म प्रोड्यूसर के रूप में मैदान में हैं. जॉन की कंपनी जेए एंटरटेनमेंट ने मलयालम में फिल्म माइक प्रोड्यूस की है. 29 जुलाई को जब हिंदी में जॉन की एक विलेन रिटर्न्स रिलीज होगी, उसी दिन बतौर प्रोड्यूसर मलयालम में उनकी डेब्यू फिल्म केरल के सिनेमाघरों में लगेगी.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

 

Trending news