Amrapali Dubey: शादी करने के लिए बेताब है ये भोजपुरी हसीना, 35 की उम्र में ऐसे-ऐसे गाने गाकर रिझा रहीं लोगों को
Advertisement
trendingNow11440762

Amrapali Dubey: शादी करने के लिए बेताब है ये भोजपुरी हसीना, 35 की उम्र में ऐसे-ऐसे गाने गाकर रिझा रहीं लोगों को

Amrapali Dubey Video: मशहूर भोजपुरी हसीना आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) का हाल ही में एक वीडियो सामने आया है, इस वीडियो में उनकी शादी को लेकर बेकरारी साफ देखने को मिल रही है.

आम्रपाली

Amrapali Dubey Video Reel: जब भी भोजपुरी हसीना की बात होती है तो आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) का नाम जरूर आता है, उनकी हर अदाएं फैंस को खूब भाती है. आम्रपाली अपनी शोख अदाओं और खूबसूरती के बूते पर भोजपुरी सिनेमा में अपना नाम कमा रही हैं. उन्होंने अपने फिल्मी करियर में एक से बढ़कर एक शानदार फिल्में दी हैं. आम्रपाली दुबे जितनी फेसम अपनी मूवीज को लेकर हैं उतनी ही फेमस वो अपने सोशल मीडिया रील्स को लेकर भी हैं. हाल ही में उनका एक रील वायरल हो रहा है, जिसमें वो शादी को लेकर बेकरार लग रही हैं.

आम्रपाली का वीडियो

भोजपुरी इंडस्ट्री की खूबसूरत एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. एक्ट्रेस अक्सर अपने फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती नजर आती हैं, जिसे उनके चाहने वाले खूब पसंद करते हैं. इसी बीच आम्रपाली का एक वीडियो सामने आया है, जो कि इंटरनेट वर्ल्ड में तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में उनकी शादी को लेकर बेकरारी साफ नजर आ रही है.

 

 

हसीन है आम्रपाली की अदा

दरअसल, आम्रपाली ने अपने इंस्टाग्राम पर एक रील वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो अदाएं दिखा रही हैं. एक्ट्रेस का ये अंदाज देख हर कोई घायल हो गया है. आम्रपाली इस क्लिप में राजा जी से गुजारिश कर रही हैं कि वो जल्दी से डोली लेकर आ जाएं. वीडियो में आम्रपाली देसी लुक में बेहद हसीन लग रही हैं. एक्ट्रेस के इस क्लिप को अबतक हजारों लाइक्स मिल चुके हैं. बताते चलें कि कई फिल्मों में दुल्हन का किरदार निभा चुकीं एक्ट्रेस आम्रपाली अब तक कुंवारी हैं. हालांकि लोग उनका नाम दिनेश लाल यादव से जुड़ते रहते हैं. लेकिन इन दोनों ने कई बार ये साफ किया है कि वे बस अच्छे दोस्त हैं.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news