Guess कीजिए इस फिल्म के म्यूजिक डायरेक्टर का नाम? जीत सकते हैं सोने का सिक्का
Advertisement

Guess कीजिए इस फिल्म के म्यूजिक डायरेक्टर का नाम? जीत सकते हैं सोने का सिक्का

K. T. Kunjumon New Film: फिल्ममेकर ने ऐलान किया है कि उनकी आगामी फिल्म के म्यूजिक डायरेक्टर के नाम का अनुमान लगाने वाले पहले तीन विजेताओं को मिलेंगे सोने के सिक्के. 

फोटो साभार: Twitter

नई दिल्ली: तमिल सिनेमा के सबसे लोकप्रिय फिल्ममेकर्स में से एक के.टी. कुंजुमन (K. T. Kunjumon) ने शनिवार को घोषणा की कि उनकी आगामी फिल्म 'जेंटलमैन 2' (Gentleman 2) के म्यूजिक डायरेक्टर के नाम का सही अनुमान लगाने वाले तीन फैंस को एक-एक सोने का सिक्का मिलेगा. प्रतियोगिता का ऐलान करने वाला पोस्ट ट्विटर पर साझा किया गया. 

कैसे जीत सकते हैं ये सोने का सिक्का 

ट्विटर पर के.टी. कुंजुमन (K. T. Kunjumon) ने अपनी पोस्ट में लिखा है, 'लगता है कि भारतीय सिनेमा के दिग्गज [आर्य] संगीतकार जो मेगा निर्माता केटी कुंजुमन की 'जेंटलमैन 2' के म्यूजिक डायरेक्टर होंगे.  #G2MusicDirector के साथ अपनी प्रतिक्रिया भेजें. लकी 3 विजेताओं को एक-एक सोने के सिक्के से पुरस्कृत किया जाएगा.'

इन फिल्मों से मचा चुके तहलका

कुंजुमन ने तमिल सिनेमा में कई ब्लॉकबस्टर दी हैं. उनकी सबसे चर्चित फिल्मों में विनीत और अब्बास के साथ प्रभु देवा-स्टारर 'कधलन' और 'कधल देशम' शामिल हैं. उन्हें शंकर को 'जेंटलमैन' (1993) के साथ एक निर्देशक के रूप में पेश करने का श्रेय दिया जाता है.

1999 के बाद दमदार वापसी 

फिल्ममेकर के.टी. कुंजुमन (K. T. Kunjumon)ने 1999 के बाद फिल्मों का निर्माण बंद कर दिया था. अब उन्होंने कुछ समय पहले अपनी वापसी की घोषणा करते हुए कहा कि वह 'जेंटलमैन' की अगली कड़ी बनाएंगे. इस हिसाब से निर्माता अब 'जेंटलमैन 2' की टीम को फाइनल करने में लगे हैं. उनके करीबी सूत्रों का कहना है कि फिल्म बनाने वाली कोर टीम के सदस्यों के नामों की घोषणा करने से पहले उनकी इस तरह की प्रतियोगिता आयोजित करने की योजना है.

इसे भी पढ़ें: सैफ अली खान के बेटे Ibrahim संग डेट पर गईं Palak Tiwari, कैमरा देखकर छिपाया चेहरा

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news