Kannada Actress Died: वजन कम करने के चक्कर में एक्ट्रेस की हुई मौत, बेहद कम उम्र में दुनिया को कहा अलविदा
Advertisement
trendingNow11187294

Kannada Actress Died: वजन कम करने के चक्कर में एक्ट्रेस की हुई मौत, बेहद कम उम्र में दुनिया को कहा अलविदा

Kannada Actress Died: कन्नड़ जगत की एक टीवी एक्ट्रेस चेतना राज (Chethana Raj) ने मात्र 21 की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह दिया है. एक्ट्रेस की मौत के पीछे प्लास्टिक सर्जरी को कारण बताया जा रहा है. 

 

फाइल फोटो

Kannada Actress Chethana Raj Died: बीते सालों में प्लास्टिक सर्जरी का चलन खूब बढ़ा है. खूबसूरत और परफेक्ट दिखने की होड़ में अक्सर हसीनाएं सर्जरी का सहारा लेती हैं. कई सर्जरी में जान जाने का भी खतरा होता है और ऐसा ही खतरे की शिकार हुई हैं कन्नड़ एक्ट्रेस चेतना राज (Chethana Raj). जी हां, मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि प्लास्टिक सर्जरी के दौरान हुई एक गलती की वजह से उनका निधन हो गया है.

21 साल की उम्र में निधन

कथित तौर पर कहा जा रहा है कि सोमवार को कन्नड़ एक्ट्रेस चेतना राज (Chethana Raj) फैट फ्री सर्जर के लिए अस्पताल में भर्ती हुई थीं. इस सर्जी के बाद से एक्ट्रेस को कुछ बेहतर नहीं लग रहा था. शाम होते-होते उनकी तबीयत बिगड़ने लगी और उनके फेफड़ों में पानी भरने लगा. कन्नड़ टीवी एक्ट्रेस लंबे समय तक दर्द झेल नहीं पाईं और मात्र 21 की उम्र में ही उन्होंने इस दुनिया को अलविदा कह दिया.

परिवार ने डॉक्टर्स पर लगाया आरोप

रिपोर्ट्स में यह भी दावा किया जा रहा है कि चेतना राज (Chethana Raj) ने अपने माता-पिता को सर्जरी के बारे में जानकारी नहीं दी थी और वह अपने दोस्तों के साथ ही अस्पताल चली गई थीं. अब चेतना के माता-पिता डॉक्टर पर लापरवाही का इल्जाम लगा रहे हैं. एक्ट्रेस के पैरेंट्स का कहना है कि डॉक्टर की गलती की वजह से उनकी बेटी की असमय मौत हो गई है. चेतना के परिवार वालों ने पास के थाने में अस्पताल कमेटी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है.

कई सीरियल्स में आईं नजर

आपको बता दें कि चेतना राज (Chethana Raj) कन्नड़ टीवी इंडस्ट्री की एक फेमस अदाकारा थीं. उन्होंने नामी सीरियल 'गीता' और 'दोरेसानी' जैसे डेली सोप में अच्छा काम किया. चेतना के अचानक यूं इस दुनिया से जाने पर उनके परिवार को काफी गहरा सदमा पहुंचा है. हर कोई चेतना के निधन की खबर से दुखी है और इस बात का भी दुख है कि कैसे सर्जरी से वजन कम करने के चक्कर में एक नौजवान एक्ट्रेस ने अपनी जान गंवा दी.

यह भी पढ़ें- भारती सिंह ने दाढ़ी-मूंछों पर किया ऐसा मजाक, दर्ज हुई कॉमेडियन के खिलाफ FIR

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news