Khesari Lal Yadav Song: रिलीज होने के कुछ दिन बाद ही डिलीट हुए खेसारी के गाने, बोले- ‘इंडस्ट्री होगी मेरी मौत का कारण’
Advertisement
trendingNow11384850

Khesari Lal Yadav Song: रिलीज होने के कुछ दिन बाद ही डिलीट हुए खेसारी के गाने, बोले- ‘इंडस्ट्री होगी मेरी मौत का कारण’

Khesari Lal Yadav Song 2022: हाल ही में यूट्यूब से खेसारी लाल यादव के दो गाने डिलीट कर दिए गए. ये दोनों ही गाने अभी रिलीज हुए थे और काफी पसंद भी किए जा रहे थे. अब इस पर भोजपुरी एक्टर का दर्द छलक उठा है.

 

खेसारी लाल यादव (फोटो - सोशल मीडिया)

Khesari Lal Yadav New Song 2022: खेसारी लाल यादव किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं. उनके गाने उनके बारे में सब बयां कर देते हैं. खेसारी आज जिस मुकाम पर हैं वो उनके गानों की बदौलत ही हैं. उनके भोजपुरी सॉन्ग (Bhojpuri Song) जहां लोगों को झूमने पर मजबूर कर देते हैं तो वहीं लगता है कि किसी को ये गाने खटक भी रहे हैं. कम से कम भोजपुरी स्टार खेसारी के हालिया इंटरव्यू से तो ये लगता ही है. दरअसल, हाल ही में रिलीज खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के दो बड़े हिट गाने यूट्यूब से एकाएक डिलीट कर दिए गए हैं. जिसके बाद अब खेसारी का दर्द छलक उठा है. 

ये दो गाने यूट्यूब से हटाए गए
इस वक्त भोजपुरी इंडस्ट्री में कोई छाया हुआ है तो वो है खेसारी लाल यादव. जिनके गाने, जिनकी फिल्में लोगों को इस कदर पसंद आती है कि कमाल हो जाता है. हाल ही में खेसारी के दो गाने रिलीज हुए जो लोगों को पसंद आए वहीं अब खबर है कि उनके दोनों गाने मटक-मटक और कमरिया पर भाला चाली यूट्यूब से हटा दिया गया है जबकि ये गाने काफी पसंद किए जा रहे थे. जिस पर खेसारी ने दुख जताया है और कहा है कि ये सब उनकी बढ़ती पॉपुलैरिटी को घटाने के लिए हो रहा है और उनके करियर को खत्म करने की कोशिश की जा रही है. 

एक्टर का छलका दर्द
सिर्फ यही नहीं खेसारी लाल यादव ने माना कि लोग उनकी सफलता से जल रहे हैं इसी वजह से उनके साथ ये खेल खेला जा रहा है. उनके खिलाफ गलत बातें फैलाई जा रही हैं. लेकिन उन्होंने एक चैलेंज भी उन लोगों को दिया जिन पर उन्होंने खुद को बर्बाद करने का आरोप लगाया. उनका कहना था कि उनके साथ गाना गाकर, डांस करके मुकाबला किया जाए और उन्हें हराया जाए.       

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news