कभी दबंगों से पिटने वाले भोजपुरी एक्टर Rakesh Mishra की किस्मत का फैसला आज
Advertisement

कभी दबंगों से पिटने वाले भोजपुरी एक्टर Rakesh Mishra की किस्मत का फैसला आज

भोजपुरी स्टार राकेश मिश्रा की किस्मत का फैसला आज हो जाएगा. अभिनेता राकेश मिश्रा बिहार विधानसभा चुनाव में पप्पू यादव की पार्टी जन अधिकार पार्टी की टिकट पर शाहपुर विधानसभा क्षेत्र से चुनाव मैदान में हैं. 

फाइल फोटो.

नई दिल्ली: बिहार विधानसभा चुनाव के परिणाम आज सामने आ जाएंगे. ये साफ हो जाएगा की बिहार में किसकी सरकार बनेगी. इसी के साथ भोजपुरी स्टार राकेश मिश्रा की किस्मत का भी फैसला हो जाएगा. अभिनेता राकेश मिश्रा भी इस चुनाव में पप्पू यादव की पार्टी जन अधिकार पार्टी की टिकट पर शाहपुर विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़े हैं. 

  1. भोजपुर में हुई थी राकेश मिश्रा की पिटाई
  2. सुनियोजित साजिश के तहत राकेश को बनाया गया था बंधक
  3. शाहपुर विस विधानसभा सीट से राकेश लड़ रहे चुनाव

भोजपुर में हुई थी राकेश मिश्रा की पिटाई
राकेश मिश्रा भोजपुरी सिंगर और अभिनेता हैं. वे साफ छवि के माने जाते हैं. पिछले साल छठ के दौरान राकेश को बंधक बनाकर पीट दिया गया था. दरअसल, मामला ऐसा था कि एक कार्यक्रम में राकेश सिंह को आयोजकों ने बुलाया था. भोजपुर जिले के एक गांव में आयोजन था और राकेश कार्यक्रम में थोड़ा देरी से पहुंचे थे. गांव के दबंग इस बात से काफी नाराज हो गए और उन्होंने राकेश को बंधक बना लिया. गांव के दबंगों ने राकेश की जमकर पिटाई कर दी.

सुनियोजित साजिश के तहत राकेश को बनाया गया था बंधक
इसके साथ ही फायरिंग भी हुई और राकेश के साथ आई गाड़ियों में भी तोड़-फोड़ की गई. राकेश मिश्रा बुरी तरह घायल हो गए थे. इस हमले को राकेश ने सुनियोजित साजिश करार दिया था. साथ ही उन्होंने आरोप लगाया कि उनसे पैसे छीन लिए गए और उनके दोस्त की चेन भी छीन ली.

शाहपुर विस विधानसभा सीट से राकेश लड़ रहे चुनाव
बता दें, राकेश मिश्रा शाहपुर विधानसभा सीट से चुनाव लड़ रहे हैं. राकेश मिश्रा के अलावा इस सीट से महागठबंधन के उम्मीदवार भी चुनावी मैदान में हैं. मतगणना शुरू हो गई है और शाम तक परिणाम आ जाएंगे. ये साफ हो जाएगा कि राकेश मिश्रा विधायक बन पाएंगे या उनके हाथ ठेंगा आएगा. 

ये भी पढ़ें: खेसारी लाल लड़ेंगे विधायकी का चुनाव? VIDEO VIRAL

Trending news