Indian Idol से रिजेक्ट हुए Rito Riba ने फिर दिखाया अपना जादू, रिलीज किया ये रोमांटिक गाना
Advertisement

Indian Idol से रिजेक्ट हुए Rito Riba ने फिर दिखाया अपना जादू, रिलीज किया ये रोमांटिक गाना

Rito Riba Viral Song: रिएलिटी शो 'इंडियन आइडल '13' (Indian Idol 13) से रिजेक्ट हुए रीतो रीबा (Rito Riba) ने दिखा दिया कि टेलेंट को आगे बढ़ने से कोई रोक नहीं सकता है. 

फाइल फोटो

Rito Riba Internet Sensation: सिंगिग रिएलिटी शो 'इंडियन आइडल 13' (Indian Idol 13) का आगाज हो चुका है. इस शो में एक से बढ़कर एक कंटेस्टेंट आए हुए हैं. इस शो में हुआ एक ऑडिशन कई दिनों से सुर्खियों में हैं. अरुणांचल प्रदेश के रीतो रीबा (Rito Riba) 'इंडियन आइडल 13' में ऑडिशन देने आए हुए थे लेकिन उनको शो में सेलेक्ट नहीं किया गया. ऑडिशन में उनका परफार्मेंस जजेस को खुश नहीं कर पाया लेकिन रीतो रीबा के उस परफार्मेंस ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया. आज सोशल मीडिया पर उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग बन चुकी है. अब रीतो रीबा एकबार फिर से लोगों को अपना दिवाना बना रहे हैं.

रीतो रीबा ने रिलीज किया खुद का गाना

इंडियन आइडल से रीतो रीबा को रिजेक्ट करने पर शो को सोशल मीडिया पर यूजर ने जमकर ट्रोल किया. इतने बड़े प्लेटफॉर्म से रिजेक्शन के बाद भी रीतो ने हार नहीं मानी, रीतो ने अपनी मेहनत के दम पर अपना वही गाना यूट्यूब पर रिलीज किया जिसे गाकर वो शो के बाहर हो गए थे. ये रोमांटिक गाना रिलीज होने के 11 घंटों के अंदर ही ये सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. इसे यूट्यूब पर अब तक 10 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है और 2 लाख से ज्यादा इस पर लाइक आ चुके हैं. अब तक इस गाने पर 15 हजार से ज्यादा कमेंट किए जा चुके हैं. यूजर रीतो रीबा की जमकर तारीफ कर रहे हैं और इस खूबसूरत रोमांटिक गाने पर प्यार बरसा रहे हैं.

हीर-रांझा नाम से किया रिलीज

हीर-रांझा नाम से रिलीज किए इस खूबसूरत गाने को खुद रीतो रीबा ने गाया है. इसके लिरिक्स रीतो रीबा और राना ने लिखे हैं और रजत नागपाल ने इसे म्यूजिक दिया है. आपको बता दें कि रजत नागपाल और राना की जोड़ी इससे पहले भी हिट गाने दे चुकी है. ये वही जोड़ी है जिसने नेहा कक्कड़ का फेसम गाना 'दिल को करार आया' लिखा और उसे म्यूजिक दिया था.

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news