जो पहले नहीं हुआ, अब होगा... Bigg Boss OTT 3 के घर में कंटेस्टेंट करेंगे मोबाइल का इस्तेमाल? अनिल कपूर ने दिया बड़ा हिंट
Advertisement
trendingNow12300715

जो पहले नहीं हुआ, अब होगा... Bigg Boss OTT 3 के घर में कंटेस्टेंट करेंगे मोबाइल का इस्तेमाल? अनिल कपूर ने दिया बड़ा हिंट

Bigg Boss OTT 3: अनिल कपूर जल्द ही अपने पहले रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी 3' के साथ हाजिर होने वाले हैं, जिसको लेकर फैंस भी काफी एक्साइटेड हैं. हालांकि, शो में इस बार कई बड़े बदलाव किए गए हैं, जिसमें से एक मोबाइल फोन से जुड़ा है. 

Bigg Boss OTT 3

Bigg Boss OTT 3 Contestants To Use Mobile Phones: टीवी के फेमस कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो 'बिग बॉस' के खत्म होने के बाद से फैंस इसके ओटीटी वर्जन यानी 'बिग बॉस ओटीटी 3' (Bigg Boss OTT 3) के आने का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे, जो 21 जून को खत्म हो जाएगा. इस शो को ओटीटी प्लेटफॉर्म जियो सिनेमा पर देखा जा सकेगा. वहीं, इस बार इस शो को न तो सलमान खान होस्ट करेंगे और न ही करण जौहर, बल्कि शो का ये सीजन अनिल कपूर होस्ट करने वाले हैं.

जिन्होंने हाल ही में शो की ग्रैंड लॉन्चिंग से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया गया और साथ ही शो में होने वाले बड़े बदलावों के बारे में बताया. जी हां, एक्टर ने इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में खुलासा किया कि इस बार शो में कई बड़े बदलाव किए गए हैं. उनसे पूछे गए कई सवालों में एक सवाल मोबाइल फोन से जुड़ा हुआ भी था. जब उनसे पूछा गया कि क्या इस सीजन में कंटेस्टेंट्स बिग बॉस के घर में मोबाइल फोन रख सकते हैं? तो एक्टर ने इसका बड़ा ही मजेदार जवाब दिया. साथ ही इसको लेकर हिंट भी दिया. 

कंटेस्टेंट्स रख सकते हैं मोबाइल फोन?

प्रेस कॉन्फ्रेंस में अनिल कपूर के साथ 'बिग बॉस 17' के विनर मुनव्वर फारूकी भी मौजूद थे. प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान मुनव्वर फारूकी ने अनिल कपूर से पूछा कि इस साल क्या अलग होने वाला है? क्या घर के अंदर मोबाइल फोन अलाउड होंगे? तो इस पर अनिल कपूर ने रिएक्ट करते हुए कहा 'कुछ भी हो सकता है. जो पहले नहीं हुआ क्या पता इस बार हो जाए'. एक्टर के इस तरह के जवाब ने दर्शकों को कंफ्यूज कर दिया है. लोग कयास लगा रहे हैं कि इस बार शो में कंटेस्टेंट्स मोबाइल फोन का इस्तेमाल कर सकते हैं. 

कौन है Bigg Boss OTT 3 का तीसरा कंफर्म कंटेस्टेंट? मेकर्स ने पोस्ट शेयर कर दी हिंट; क्या आपने पहचाना इस टीवी एक्टर को?

जारी किए कंफर्म कंटेस्टेंट्स की पोस्ट 

इसी बीच जियो सिनेमा के इंस्टाग्राम हैंडल पर कई पोस्ट शेयर की गई हैं, जिनमें शो के कंफर्म कंटेस्टेंट्स के बारे में हिंट दिए गए हैं, जिनमें दिल्ली की 'वड़ा पाव गर्ल' चंद्रिका दीक्षित के अलावा रणवीर सिंह की 'गली बॉय' के लिए फेमस रैपर नैजी और 'इमली' जैसे टीवी शो में नजर आ चुके टीवी स्टार साई केतन राव बताए जा रहे हैं. बता दें, ये शो 21 जून से रात 9 बजे जियो सिनेमा पर स्ट्रीम किया जाएगा, जिसको लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं और शो के आने के वेट कर रहे हैं. 

Trending news