Anupama Spoiler Alert: सिंदूर से सजेगी अनुपमा की मांग! अनुज हुआ पति बनने को बेकरार
Advertisement

Anupama Spoiler Alert: सिंदूर से सजेगी अनुपमा की मांग! अनुज हुआ पति बनने को बेकरार

Anupama Spoiler Alert: रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) स्टारर टीवी शो 'अनुपमा' (Anupama) में अब एक बार फिर वनराज और तोषू एक गलत काम करने वाले हैं. 

फोटो साभार: Hotstar

नई दिल्ली: रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly), गौरव खन्ना (Gaurav Khanna) और सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) स्टारर टीवी शो 'अनुपमा' (Anupama) की कहानी अब रफ्तार पकड़ चुकी है. अनुज और अनुपमा के बीच प्यार बढ़ रहा है. वहीं वनराज शाह और उसका बेटा पारितोष दूसरी ओर एक घिनौनी साजिश रच रहे हैं. जी हां! आने वाले एपिसोड में हम कहानी को दो तरफ बढ़ते हुए देखेंगे. 

सबसे विदा लेकर गई नंदनी 

हमने बीते दिन देखा कि देश छोड़कर जाने से पहले नंदनी शाह हाउस में सबसे मिलने आती है. लेकिन वहां बा और वनराज उससे ठीक से पेश नहीं आते. आज शो की शुरुआत में हम देखेंगे कि अनुपमा प्यार से नंदनी को विदा करती है और समर को भी संभालती है. 

किंजल और तोषू में बढ़ा झगड़ा 

बीते दिनों से हम देख रहे हैं कि तोषू इन दिनों अपने पिता वनराज शाह (Sudhanshu Pandey) के संग बिजनेस में बिजी है. इस चक्कर में वह अपनी पत्नी किंजल को भी इग्नोर कर रहा है. एक बार फिर किंजल पहले से कमजोर और बीमार नजर आने वाली है. लेकिन तोषू उसपर ध्यान नहीं देगा. जिसके बाद किंजल खीज जाएगी.  

बापूजी देंगे वनराज को हिदायत 

दूसरी ओर हम देखेंगे कि वनराज का फोन पर मालविका से झगड़ा होता है. फोन रखने के बाद वनराज, मालविका के लिए मन ही मन बड़बड़ाता दिखेगा. ये सब देखकर बापूजी उसे समझाने की कोशिश करेंगे. जिसपर वनराज कहेगा कि अनुज अब भी जीके के जरिए मालविका और बिजनेस पर नजर रखे हुए है. ये बात सुनकर बापूजी जोर से हंसते हैं और वनराज को समझाते हैं कि वह काम पर ध्यान दे, ऐसा ना हो कि वह इस गंदी सोच के चलते सब खो दे. 

गंदी चाल चलेगा वनराज 

बापूजी की बात ना सुनकर एक बार फिर वनराज घटिया हरकत करने वाला है. वह तोषू से कहेगा कि सारे अखबारों में यह बात छपवा दे कि अब कपाड़िया एंपायर से अनुज का कोई वास्ता नहीं रहा. वह अनुज से अब भी असुरक्षित महसूस करता है और अब अनुज की वापसी के सारे रास्ते बंद करना चाहता है. 

अनुज और अनुपमा में भी होगी बहस

दूसरी ओर हम देखेंगे कि अनुज और अनुपमा अपनी अलग ही दुनिया में खुश हैं. दोनों के बीच प्यार भरी नोक-झोंक होती रहती है. अनुज सब्जी खरीदने जाएगा और इस ज्यादा सब्जी लाने के बाद वह अनुपमा से डांट खाएगा. 

अनुज करेगा शादी की बात

वहीं इसके बाद आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि अनुज ने पत्ते से बनाकर एक अंगूठी अनुपमा को देकर उसे शादी के लिए प्रपोज किया है. इसके बाद जब दोनों साथ में सड़क पर जाएंगे तो किसी के हाथ से धोखे से सिंदूर गिरकर अनुपमा की मांग में भर जाएगा. ये देख अनुज कहेगा कि वह अब अनुपमा का पति बनने के लिए बिलकुल इंतजार नहीं कर सकता. 

इसे भी पढ़ें: मारपीट तक पहुंचा था पति-पत्नी का विवाद, अब Kangana Ranaut के Lock Upp में साथ बिताएंगे दिन रात!

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news