Anupama Spoiler Alert: हुई मालविका की एंट्री, अनुज के लिए है अनुपमा से भी खास!
Advertisement
trendingNow11045829

Anupama Spoiler Alert: हुई मालविका की एंट्री, अनुज के लिए है अनुपमा से भी खास!

Anupama Spoiler Alert: आने वाले एपिसोड में अनुज की जिंदगी में मालविका की एंट्री होने वाली है. अनुज के पास एक फोन आएगा, जिसके साथ पूरे शो की कहानी ही पलटती नजर आ रही है. 

फोटो साभार: Hotstar

नई दिल्ली: रुपाली गांगुली स्टारर टीवी शो 'अनुपमा' (Anupama) का यानी रविवार को महाएपिसोड आने वाला है. इस महाएपिसोड में एक महा ट्विस्ट भी आने वाला है. क्योंकि बीते दिनों से चल ही हॉस्पिटल वाली मुसीबत से दूर अब अनुपमा की जिंदगी में एक नई परेशानी की एंट्री होने वाली है. जो उसकी जिंदगी में प्यार की दुश्मन बनकर सामने आएगी. लेकिन उसके पहले शो में हम कई ऐसे बदलाव देखेंगे जिससे दर्शकों के दिल को सुकून आएगा. 

  1. अनुज कपाड़िया को आएगा होश
  2. वनराज करेगा अनुपमा को आजाद 
  3. शो में आने वाला है मालविका नाम का जलजला

अनुपमा को वनराज कराएगा प्यार का अहसास

आज इस महाएपिसोड में हम देखेंगे कि अनुज को बेहोश देखकर अनुपमा बेहाल है. अनुपमा के मन में अनुज को खोने का डर वनराज समझ जाएगा. वह अनुपमा को उसके दिल में दबे प्यार का अहसास कराएगा. वह उससे कहेगा कि दुनिया की चिंता छोड़कर वह अपने दिल की सुने और अपनी जिंदगी में अनुज के साथ आगे बढ़े. वनराज के मुह से ऐसी बातें सुनकर अनुपमा हैरान रह जाएगी. 

वनराज फिर बना हीरो

अनुपमा के साथ अपने बुरे व्यवहार पर प्रायचित करने वाला वनराज आज के महाएपिसोड में एक बार फिर हीरो बनकर सामने आ रहा है. वनराज, अनुज और अनुपमा मिलाने के लिए जैसी बातें करता दिखेगा उसे सुनकर हर देखने वाला उसकी तारीफ करेगा. इस बातचीत के बाद वनराज को भी हल्का मेहसूस होगा. 

अनुज को आएगा होश 

वहां अनुपमा भी अनुज के पास बैठी उसकी सेहत के लिए भगवान से दुआ कर रही है. वह अनुज के साथ बिताए पलों को याद करेगी और उसके साथ जिंदगी में आगे बढ़ने की सोचेगी. वह बेहोश हालत में लेटे अनुज के हाथ पर हाथ रखकर अपने दिल की बात कहेगी. इसके बाद अनुज को होश आएगा तो वह पाएगा कि अनुपमा उसके पास ही बैठी है. 

अनुज के पास आया मालविका का फोन

इतनी ही देर में अनुज के पास एक फोन आएगा. अनुपमा उसका फोन उसे देगी, फोन पर मालविका का नाम डिसप्ले होगा जिसे देख वह हैरान होगा और फोन साइट में रख देगा. वह अनुपमा से बातें करेंगा लेकिन कुछ टेंशन उसके चेहरे पर साफ झलकती दिखेगी. 

मालविका है अनुपमा से खास! 

वहीं एक झलक में दिखाया गया है कि अनुज, गोपी काका को बता रहा है कि मालविका का फोन आया था. वह कहेगा कि मालविका उसके लिए किसी भी रिश्ते, बिजनेस, पैसे और दोस्ती से भी ज्यादा बड़ी जिम्मेदारी है. वहीं दूसरी ओर वनराज भी फोन पर मालिवका से बात करता नजर आता है. तो अब आने वाले समय में शायद मलाविका को लेकर अनुज और वनराज में टक्कर होने वाली है. 

इसे भी पढ़ें: Nora Fatehi जिम वियर में हुईं स्पॉट, लेकिन कार से उतरते हुए की ये गलती!

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news