Anupama Spoiler Alert: समर-नंदनी के बाद टूटेगी तोषू-किंजल की जोड़ी! अनुपमा की जिंदगी फिर आएगा तूफान
Advertisement

Anupama Spoiler Alert: समर-नंदनी के बाद टूटेगी तोषू-किंजल की जोड़ी! अनुपमा की जिंदगी फिर आएगा तूफान

Anupama Spoiler Alert: रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) स्टारर टीवी शो 'अनुपमा' (Anupama) की कहानी में अब लगातार ब्रेकअप होते दिख रहे हैं. वहीं अब अनुपमा और अनुज की लव स्टोरी भी चल पड़ी है. 

फोटो साभार: Hotstar

नई दिल्ली: रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly), गौरव खन्ना (Gaurav Khanna) स्टारर टीवी के सुपरहिट शो 'अनुपमा' (Anupama) में इस पूरे हफ्ते को वैलेंटाइन स्पेशल बना दिया गया है. शो में अनुज और अनुपमा की जिंदगी में प्यार की बहार आ रही है तो वहीं दूसरी ओर ब्रेकअप और आंसुओं की कहानी भी साथ चल रही है. बीते एपिसोड में समर और नंदनी का रिश्ता टूटा तो वहीं आज यानी शुक्रवार के एपिसोड में तोषू और किंजल का रिश्ता भी खत्म होता नजर आएगा. 

किंजल को छोड़ किसके साथ जा रहा तोषू 

तोषू इन दिनों अपने पिता वनराज शाह (Sudhanshu Pandey) के संग बिजनेस में बिजी है. इसी बीच उसकी पत्नी किंजल वैलेंटाइन डे के मौके पर उसके साथ डेट प्लान करती है. लेकिन जब किंजल सज-धजकर वेन्यू पर पहुंचती है तो वहां तोषू नहीं जाता. इंतजार करते-करते वह घर वापस आएगी तो तोषू काम की बातों में बिजी दिखेगा. इसी बीच किंजल उसके हाथ पर क्लब का स्टैंप देखेगी और उसे शक होगा कि तोषू किसी को डेट कर रहा है. 

किसके साथ क्लब गया था तोषू? 

इस बात पर किंजल भड़क जाएगी और कहेगी कि तुम ऑफिस में नहीं बल्कि क्लब में थे. इस बात पर वह कहेगा कि वह क्लब गया था लेकिन किसी लड़की के साथ नहीं बल्कि एक क्लाइंट के साथ वह बात करने गया था. इस बात पर किंजल उसे अपने प्यार की कीमत पर बिजनेस करने की बात कहेगी. लेकिन तोषू और किंजल का झगड़ा बढ़ जाएगा. ऐसा लग रहा है कि मेसर्क अब इस जोड़ी का भी ब्रेकअप यानी तलाक कराने की सोच रहे हैं.  

अनुपमा ने अनुज के लिए लिखी कविता

बीते दो दिन में हमने देखा कि अनुपमा, अनुज को प्रपोज करने के लिए छत पर बुलाती है. इसके आगे हम देखेंगे कि अनुपमा अपना प्यार जताने के साथ अनुज को एक लंबी कविता के जरिए यह बताती है कि वह उसकी जिंदगी में कितना खास है. वह अपने मन को वृंदावन और अनुज को कान्हा जी कहती है. वह कहती है कि वह अनुज के साथ आगे की जिंदगी बिताना चाहती है. 

अनुज तोड़ेगा अनुपमा का दिल! 

वहीं ये सब बातें खत्म होने के बाद अनुज और अनुपमा अपने-अपने घरों में जाकर सो जाएंगे. सुबह अनुज की आवाजों के साथ अनुपमा की नींद खुलेगी. वह देखेगी कि अनुज घबराया सा उसके दरवाजे पर खड़ा है. वह पूछता है कि रात में लाल साड़ी में अनुपमा और उसकी बातें सच थीं या सपना? इस बात को सुनकर अनुपमा हैरत में पड़ जाती है. 

अब आगे देखना ये होगा कि दोनों का प्यार कितना आगे बढ़ता है और अपने बेटों की जिंदगी में आया तूफान देखकर अनुपमा अपने प्यार को उस तूफान से बचा पाती है या नहीं. 

इसे भी पढ़ें: Kareena Kappor का बढ़ा पेट देखकर चौंके लोग, ये Video सामने आते ही कर रहे ऐसे कमेंट्स

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page  को लाइक करें

Trending news