अर्जुन बिजलानी ने शेयर किया हेल्थ अपडेट, पत्नी और मेडिकल टीम के साथ साझा की PHOTO, फैन्स को कहा- शुक्रिया
Advertisement
trendingNow12149950

अर्जुन बिजलानी ने शेयर किया हेल्थ अपडेट, पत्नी और मेडिकल टीम के साथ साझा की PHOTO, फैन्स को कहा- शुक्रिया

Arjun Bijlani shares health update: अर्जुन बिजलानी को अपेंडिसाइटिस के कारण पेट के निचले हिस्से में तेज दर्द का अनुभव होने के बाद अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. अर्जुन ने अस्पाल में भर्ती होने की तस्वीर शेयर की थी. अब ऑपरेशन के बाद अर्जुन ने एक बार फिर से अपना हेल्थ अपडेट साझा किया है.

अर्जुन बिजलानी का हेल्थ अपडेट

Arjun Bijlani shares health update: टेलीविजन एक्टर अर्जुन बिजलानी को 8 मार्च को मुंबई के हिंदुजा अस्पताल में पेट दर्द की वजह से भर्ती किया था. एक्टर ने हाथ में ड्रिप लगे हुए अस्पताल के बिस्तर से अपनी तस्वीर शेयर की थी. अब रविवार, 9 मार्च को अभिनेता ने अपने इंस्टाग्राम पर फैन्स और फॉलोअर्स के साथ हेल्थ अपडेट साझा करते हुए बताया कि उनकी अपेंडिक्स की सर्जरी एक दिन पहले ही हुई है. 

अर्जुन बिजलानी (Arjun Bijlani) ने अपनी पत्नी नेहा स्वामी और डॉक्टर्स की टीम के साथ एक तस्वीर शेयर की. इस तस्वीर को शेयर करते हुए अर्जुन ने अपनी पत्नी नेहा, डॉक्टर्स और अपने फैन्स को धन्यवाद दिया है.

यूट्यूबर मैक्सटर्न की पिटाई के मामले में एल्विश यादव की बढ़ीं मुश्किलें, गुरुग्राम पुलिस ने 41A के तहत भेजा नोटिस

अर्जुन बिजलानी ने इंस्टाग्राम पर लिखा लंबा नोट
अर्जुन बिजलानी ने इंस्टाग्राम पर लिखा, ''मैं बस आप सभी को यह बताना चाहता हूं कि मेरी सर्जरी अच्छी तरह से हो गई है और मैं रिकवर कर रहा हूं. मैं कल से बेहतर महसूस कर रहा हूं और जल्द ही अपने पैरों पर खड़ा होकर काम भी करने लगूंगा. सभी की शुभकामनाओं और प्रार्थनाओं के लिए धन्यवाद, मैं वास्तव में आपके प्यार और समर्थन से अभिभूत हूं.'' 

'मैं हूं ना' के ऑडिशन में बुर्का पहन पहुंची थीं राखी सावंत, फराह खान बोलीं - 'जब उतारा तो नीचे निकली....'

मेडिकल टीम की दिया धन्यवाद
उन्होंने आगे लिखा, ''मैं बता नहीं सकता कि मेरे जीवन में ऐसे अद्भुत लोगों का होना मेरे लिए कितना मायने रखता है. आपकी प्रार्थनाओं ही इस चुनौतीपूर्ण समय में मेरी मदद की है. मैं मेडिकल टीम को भी विशेष धन्यवाद देना चाहता हूं. मैं भाग्यशाली महसूस करता हूं कि ऐसी टीम मेरी देखभाल कर रही है.''

वर्क फ्रंट पर अर्जुन बिजलानी
अर्जुन बिजलानी अपने शो 'प्यार का पहला अध्याय: शिव शक्ति' की शूटिंग में व्यस्त हैं, जिसमें वह निक्की शर्मा के साथ नजर आ रहे हैं. इस शो का प्रीमियर पिछले साल 3 जुलाई को हुआ था और यह चैनल के मशहूर शो 'प्यार का पहला नाम: राधा मोहन' का स्पिन-ऑफ है. इस डेली सोप में अर्जुन बिजलानी शिव के रूप में और निक्की शर्मा शक्ति शर्मा के रूप में हैं.

Trending news