Zee Rozgar Samachar

Bigg Boss 14: Rakhi Sawant और Arshi Khan ने तोड़ी बॉडी शेमिंग पर मर्यादा, बोल गईं ऐसी बातें

राखी सावंत (Rakhi Sawant) और  अर्शी खान (Arshi Khan) ने एक-दूसरे के साथ जमकर बॉडी शेमिंग की है. 

Bigg Boss 14: Rakhi Sawant और Arshi Khan ने तोड़ी बॉडी शेमिंग पर मर्यादा, बोल गईं ऐसी बातें

नई दिल्ली: भारतीय टीवी की दुनिया का सबसे विवादित शो 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) एक बार फिर विवाद को लेकर सुर्खियों में है. पहले बोरिंग माने जा रहे इस 14वें सीजन में जान डालने के लिए कुछ पुराने कंटेस्टेंट्स को घर में लाया गया, जिन्हें हम चैलेंजर्स के नाम से पुकारर रहे हैं. लेकिन यह बात तो सच है कि इन चैलेंजर्स के आने से घर में मनोरंजन का तगड़ा लगा है, लेकिन अब ड्रामा क्‍वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) और मुंहफट अर्शी खान (Arshi Khan) के झगड़े ने सारी हदें पार कर दीं हैं. 

राखी सावंत (Rakhi Sawant) और  अर्शी खान (Arshi Khan) ने एक-दूसरे के साथ जमकर बॉडी शेमिंग की है. शुक्रवार को राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने घर में एंट्री लेते ही कहा कि राखी और अर्शी दोस्‍त भी हैं और दुश्‍मन भी. वहीं इस अजीब रिश्‍ते के बीच जमकर बहस बढ़ गई. 

चुड़ैल और डायन भी कहा
इसी बीच राखी ने अर्शी खान को 'बिग बॉस' की विजेता रह चुकीं अभिनेत्री शिल्पा शिंदे की नकल करने वाला बताया है. राखी और अर्शी ने एक-दूसरे को चुड़ैल जैसे शब्द कहने से भी गुरेज नहीं किया. लेकिन मामला यहीं नहीं थमा बात इसके और आगे भी गई. दरअसल हुआ यूं कि विकास गुप्‍ता और अर्शी खान की लड़ाई हो रही थी. इसी बीच राखी सावंत मैदान में आती है और विकास गुप्ता से कहती हैं कि वह अर्शी से लड़ाई न करें. यदि लड़ाई करनी ही है तो पहले उसकी नकली नाक तोड़ दें. इसकी नाक पूरी तरह नकली है. राखी कहती हैं कि अर्शी यहां शिल्पा शिंदे बनने की कोशिश कर रही हैं और यह लड़की नकली है.

राखी की बातें सुन अर्शी खान भी गुस्से में लाल हो जाती हैं और कहती हैं कि राखी तेरी भी नाक नकली है. इस पर राखी कहती हैं कि उन्‍होंने अर्शी के साथ जाकर ही अपनी नाक की सर्जरी करवाई थी. अर्शी खान इसके बाद राखी सावंत को चुड़ैल बताती हैं. पलटवार करते हुए राखी अर्शी खान को 'सस्ती डायन' कहती हैं.

अब घर में कौन-कौन?
बता दें कि हाल ही में 'बिग बॉस 14' में कई पुराने सीजन के कंटेस्टेंट्स ने एंट्री ली है. इसके बाद से शो एक बार फिर से चर्चा में आ गया है. वहीं बिग बॉस के सीजन 14 में शुरुआत से रहने वाले कंटेस्टेंट्स में रुबीना दिलैक, अभिनव शुक्ला, जैस्मीन भसीन, अली गोनी, एजाज खान और निक्की तंबोली हैं. अली गोनी और निक्की तंबोली की शो में दोबारा एंट्री हुई है.

VIDEO

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.