Bigg Boss14: Salman Khan और Rakhi Sawant पर भड़कीं Munmun Dutta, इस बात से हैं नाराज

Bigg Boss 14: ड्रामा क्वीन राखी सांवत (Rakhi Sawant) की हरकतों पर 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) की बबीता जी यानी मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) को आया गुस्सा, रुबीना और अभिनव के लिए बोली बड़ी बात 

Bigg Boss14: Salman Khan और Rakhi Sawant पर भड़कीं Munmun Dutta, इस बात से हैं नाराज

नई दिल्ली: इन दिनों 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) के घर में हर एपिसोड में ड्रामा क्वीन राखी सांवत (Rakhi Sawant) ही छाई हुई हैं. वह बीते दिनों से लगातार अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) की से फ्लर्ट करते हुए देखी जा रही हैं. अभिनव की पत्नी रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) भी अब राखी से तंग आ गई हैं. लेकिन अब कुछ ऐसा हो गया है कि 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) की बबीता जी यानी मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) को भी गुस्सा आ गया है. 

ऐसा क्या किया राखी ने 

बीते दिनों 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) के एक एपिसोड में राखी सांवत (Rakhi Sawant) ने उस समय सारी हदें तोड़ दीं जब उन्होंने अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) के शॉर्ट्स का धागा खींच दिया. यह बात रुबीना से बर्दाश्त नहीं हुई और उन्होंने राखी की क्लास लगा दी. राखी को फटकारते हुए रुबीना ने साफ कहा कि राखी सावंत अपनी हदें पार कर रही हैं और चीप-एंटरटेनमेंट करने पर उतारू हो चुकी हैं.  

 

 

अब सोशल मीडिया तक आई बात

अब 'बिग बॉस 14' के घर के अंदर की बात सोशल मीडिया पर भी असर कर रही है. यहां पर दो तरह के लोग नजर आ रहे हैं, एक जो लोग राखी की इस हरकत को सही बता रहे हैं तो वहीं कुछ ऐसे भी हैं जो रुबीना और अभिनव के साथ खड़े हैं. 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) की बबीता जी यानी मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) भी अभिनव और रुबीना के साथ वाली लॉबी में हैं. 

क्या बोलीं बबीता जी

मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) ने इस मामले पर ट्वीट किया और उन्होंने लिखा और मेकर्स से सवाल पूछे हैं. उनकी नजरों में राखी सावंत जो भी हरकतें कर रही हैं, उसे एंटरटेनमेंट नहीं कहा जा सकता है. वहीं उनके मुताबिक अभिनव और रुबीना काफी धैर्य दिखा रहे हैं. मुनमुन ने एक अन्य ट्वीट में विकास गुप्ता और राहुल वैद्य को राखी का समर्थन करने पर भी आढ़े हाथ लिया है. 

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.