बिग बॉस कंटेस्टेंट्स को संस्कार सिखाने आ रहा ये शख्स, बनना चाहता है प्रधानमंत्री
Advertisement

बिग बॉस कंटेस्टेंट्स को संस्कार सिखाने आ रहा ये शख्स, बनना चाहता है प्रधानमंत्री

बिग बॉस (Bigg Boss 15) में हाल ही में तीन वाइल्ड कार्ड एंट्री हुई है. इन एंट्री में से एक शख्स ऐसा भी है जो यह दावा कर रहा है कि वो अब बिग बॉस के कंटेस्टेंट्स को संस्कार सिखाएगा. 

फोटो साभार: वीडियो ग्रैब

नई दिल्ली: कई तिकड़म लगाने के बावजूद बिग बॉस (Bigg Boss 15) की टीआरपी लगातार गिरती जा रही है. अब इस शो में जान लाने के लिए नए कंटेस्टेंट की वाइल्ड कार्ड एंट्री करवाई गई है, जिनमें से एक शख्स ने तो यह भी दावा किया कि वो अब वो बिग बॉस के कंटेस्टेंट को संस्कार सिखाएगा. साथ ही उस शख्स ने एक ऐसी भी बात बोल दी कि लोगों के गले नहीं उतर रही. 

  1. बिग बॉस के घर में नए शख्स की एंट्री
  2. अभिजीत ने खुद की तारीफों के बांधे पुल
  3. संस्कार सिखाएंगे अभिजीत

बिग बॉस के घर में नए शख्स की एंट्री

'बिग बॉस 15' (Bigg Boss 15) की गिरती टीआरपी को देखकर मेकर्स कुछ न कुछ ट्विस्ट लाते रहते हैं. घर में 3 वाइल्ड कार्ड एंट्री हो रही हैं. इनमें देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) और रश्मि देसाई (Rashami Desai), दो नाम तो जाने-पहचाने हैं. तीसरा नाम है अभिजीत बिचुकले (Abhijit Bichkule). अभिजीत को हिंदी दर्शक भले न जानते हों लेकिन वह बिग बॉस मराठी का हिस्सा रह चुके हैं. अभीजीत के आने से शो में मसाले की उम्मीद की जा रही है. 

अभिजीत ने खुद की तारीफों के बांधे पुल

चैनल ने शो का प्रोमो शेयर किया है. इसमें महेश मांजरेकर (Mahesh Manjrekar) अभिजीत को इंट्रोड्यूस करवाते दिख रहे हैं. अभिजीत खुद को आर्टिस्ट, लेखक, कवि, गायक और कम्पोजीशन मेकर भी बताते हैं. वह कहते हैं कि एक दिन प्रधानमंत्री भी बन सकते हैं. प्रोमो में सलमान खान (Mahesh Manjrekar) उनको देखकर थोड़े अजीब एक्सप्रेशंस देते नजर आते हैं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voot (@voot)

 

संस्कार सिखाएंगे अभिजीत

महेश मांजरेकर (Mahesh Manjrekar) तीनों वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स से पूछते हैं कि घर में घुसने के बाद वह पहले किसका शिकार करना चाहेंगे? इस पर देवोलीना विशाल कोटियान का नाम लेती हैं वहीं रश्मि प्रतीक सहजपाल को चुनती हैं. अभिजीत बोलते हैं कि नेहा भसीन ने कल किसी को मारा है. अगर ऐसा चलेगा तो मेरा दिमाग थोड़ा सटकता है. इसके बाद अभिजीत बोलतेहैं कि यहां संस्कार थोड़े कम रहते हैं. इस पर देवो बोलती हैं कि आप ऐसी जगह पर क्यों आए हैं जहां संस्कार कम लग रहे हैं. अभिजीत इसका जवाब देते हैं कि वह सुधारने आए हैं. 

बिग बॉस में बचे हैं 11 लोग

बिग बॉस (Bigg Boss) में इस वक्त 11 कंटेस्टेंट्स हैं. हालांकि सलमान अनाउंस कर चुके हैं कि सिर्फ 5 रहेंगे और बाकी को एलिमिनेट कर दिया जाएगा. इस वक्त जय भानुशाली, करण कुंद्रा, शमिता शेट्टी, तेजस्वी प्रकाश, नेहा भसीन, प्रतीक सहजपाल, निशांत भट्ट, राजीव अदातिया, उमर रियाज, विशाल कोटियान और सिम्बा नागपाल 'बिग बॉस 15' (Bigg Boss 15) के घर में हैं.

यह भी पढ़ें- GHKKPM: विराट का दोस्त बना आतंकवादी, अब दोस्ती निभाने के लिए सई का छोड़ना होगा साथ!

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news