Bigg Boss 17: 'रिश्ता भेजकर आया था बाहर...', आयशा ने मुनव्वर पर लगाया नया आरोप, कॉमेडियन ने बिग बॉस से की रिकवेस्ट!
Advertisement
trendingNow12052803

Bigg Boss 17: 'रिश्ता भेजकर आया था बाहर...', आयशा ने मुनव्वर पर लगाया नया आरोप, कॉमेडियन ने बिग बॉस से की रिकवेस्ट!

Bigg Boss 17 Latest Updates: बिग बॉस 17 का नया प्रोमो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. प्रोमो वीडियो में आयशा खान एक बार फिर से मुनव्वर फारुकी पर नया आरोप लगाती नजर आ रही हैं.

बिग बॉस 17

Bigg Boss 17 New Promo Video: बिग बॉस 17 में वाइल्ड कार्ड एंट्री लेकर जब से आयशा खान आई हैं, तब से मुनव्वर फारुकी (Munawar Faruqui) का पूरा गेम हिल गया है. आयशा खान ने बिग बॉस के घर में कदम रखते ही मुनव्वर पर डबल डेट और धोखा देने जैसे आरोप लगाए थे. वहीं अब आयशा खान (Ayesha Khan) ने एक बार फिर से मुनव्वर फारुकी पर नए आरोप लगा दिए हैं. आयशा खान का कहना है कि मुनव्वर फारुकी बिगी बॉस में आने से पहले एक लड़की को शादी का रिश्ता भेजकर आए थे. 

आयशा खान ने लगाया मुनव्वर फारुकी पर नया आरोप

बिग बॉस 17 का नया प्रोमो सोशल मीडिया पर सामने आ गया है. प्रोमो वीडियो में आयशा, मुनव्वर (Munawar Faruqui Bigg Boss 17) को शो छोड़ने से पहले एक्सपोज करने की धमकी देती हैं. आयशा कहती अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) के सामने बैठकर मुनव्वर को लेकर कहती हैं- रिश्ता भेज कर आया था बाहर एक लड़की को...और एक लड़की को...और अब यहां पर पर्सनल रीजन यूज कर रहे हो...मैं उसे पूरी तरह एक्सपोज कर दूंगी'. तभी मुनव्वर उनके पीछे आते हैं और पूछते हैं- कौन से पर्सनल रीजन. 

मुनव्वर ने बिग बॉस से की रिकवेस्ट!

प्रोमो वीडियो में मुनव्वर के सवाल करने पर आयशा (Ayesha Khan Bigg Boss 17) कहती हैं- तुम झूठे हो और मैं इस बारे में बोलकर रहूंगी. तुम जानते हो तुमने मेरे साथ क्या किया है और अगर मैं उस बारे में नहीं बोल रही हूं तो तुम चुप रहो. आयशा, गुस्से में मुनव्वर पर चिल्लाने लगती हैं, जिसके बाद मुनव्वर कमरे से निकल जाते हैं और बिग बॉस से रिकवेस्ट करते हैं कि यह बहुत ज्यादा हो रहा है. यह बहुत पर्सनल है. यह बहुत प्राइवेट है. मुझे बात करनी है. बिग बॉस 17 का लेटेस्ट प्रोमो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

Trending news