Bigg Boss 17: 2 महीने पहले बहन प्रियंका की बेटी से मिली थीं Mannara Chopra, नहीं पता मालती की उम्र तो ईशा ने किया नाम पर कमेंट
Advertisement
trendingNow12052778

Bigg Boss 17: 2 महीने पहले बहन प्रियंका की बेटी से मिली थीं Mannara Chopra, नहीं पता मालती की उम्र तो ईशा ने किया नाम पर कमेंट

Mannara Chopra on Priyanka Chopra Daughter: 'बिग बॉस 17'  की मन्नारा चोपड़ा का कनेक्शन परिणीति चोपड़ा और प्रियंका चोपड़ा से है. रिश्ते में प्रियंका, मन्नारा के मामा की बेटी हैं. अब शो में मन्नारा की सगी बहन पहुंची तो उन्होंने परिवार के बारे में बात की. जहां वह मालती की उम्र नहीं बता पाईं.

 

मन्नारा चोपड़ा, प्रियंका चोपड़ा

'बिग बॉस 17' की चर्चित कंटेस्टेंट मन्नारा चोपड़ा ने शो में चचेरी बहन प्रियंका चोपड़ा और उनकी बेटी मालती को लेकर बातचीत की. इस दौरान वह प्रियंका और निक की बेटी मालती मेरी चोपड़ा की उम्र भूल गई. जिसके बाद मन्नारा की सगी बहन ने उन्हें केरेक्ट किया. साथ ही मन्नारा ने ये भी बताया कि वह कब मालती से पहली बार मिली थीं. 

Bigg Boss 17 में बुधवार के एपिसोड में कंटेस्टेंट्स के घरवाले आएंगे. जहां अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की मां आएंगी तो मुनव्वर व मन्नारा की बहनें शो में दस्तक देंगी. वहीं अरुण माशेट्टी की पत्नी और बेटी नजर आएंगी. इस बीच जब मन्नारा की बहन शो में आएंगी तो घरवालों के साथ खूब मस्ती मजाक और गप्पे लड़ाएंगे.

 

मालती को लेकर मन्रारा ने की बात
सोशल मीडिया पर लाइव फीड से एक वीडियो सामने आया है जहां मन्नारा की बहन और सभी घरवालें बैठे नजर आ रहे हैं. इस दौरान मन्नारा और उनकी बहन मामा की बेटी प्रियंका चोपड़ा को लेकर बात करते हैं. तभी प्रियंका चोपड़ा की बेटी मालती का जिक्र भी होता है. तब मन्नारा बताती हैं कि वह दो महीने पहले ही उनकी बेटी से मिली थी और वह उनके लिए कपड़े भी लेकर गई थीं.

क्या है मालती मेरी चोपड़ा की डेट ऑफ बर्थ
तभी मन्नारा चोपड़ा निक जोनस की बेटी मालती की उम्र भूल जाती हैं तब उनकी बहन फिर मन्नारा को बताती हैं कि मालती दो साल की हो गई हैं. मालूम हो, प्रियंका चोपड़ा सेरोगेसी के जरिए मां बनी थीं. 15 जनवरी 2022 मालती की डेट ऑफ बर्थ बताई जाती है.

प्रियंका की बेटी के नाम पर ईशा की बात
जब ये बात घर में चल रही थीं तो पास में ईशा मालवीय भी बैठी थीं. जो मालती के नाम पर सवाल करती हैं. आखिर क्यों ये नाम दिया. क्योंकि ऐसा नाम तो पुराना साउंड करता है. बता दें मालती का नाम प्रियंका ने अपनी मां और सासु मां के नाम पर रखा है.

मन्नारा नहीं करती चचेरी बहनों पर बात
प्रियंका चोपड़ा और मन्नारा चोपड़ा का रिश्ता है. दोनों चचेरी बहनें हैं. मन्नारा का तो असली नाम बार्बी हांडा है. जब शो शुरू हुआ था तो मन्नारा परिणीति-प्रियंका के नाम पर बात नहीं करना चाहती थीं. उनका कहना था कि वह अपनी पहचान अपने से बनाना चाहती हैं. वह नहीं चाहती कि लोग प्रियंका की बहन के तौर पर उन्हें देखें.

Trending news