Bigg Boss 18: कॉफी को लेकर शिल्पा-अविनाश में छिड़ी बहस, सलमान ने ली चाहत की चुटकी; घर से बेघर हुआ ये सदस्य
Advertisement
trendingNow12471794

Bigg Boss 18: कॉफी को लेकर शिल्पा-अविनाश में छिड़ी बहस, सलमान ने ली चाहत की चुटकी; घर से बेघर हुआ ये सदस्य

Bigg Boss 18: 'बिग बॉस 18' के पहले वीकेंड के वार में राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी अपनी फिल्म 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' की प्रमोशन करने पहुंचे. इसके बाद घर में बंद कुछ कंटेस्टेंट्स के बीच बहस छिड़ गई और इस सीजन का पहला एलिमिनेशन भी हो गया, जिसमें इस सदस्य को घर से बेघर होना पड़ा. 

Bigg Boss 18 Elimination

Bigg Boss 18 Elimination: सलमान खान के रियलिटी शो 'बिग बॉस 18' की जोरदार शुरुआत के बाद पहला हफ्ता बीत चुका है, जो काफी शोरगुल से भरा रहा. घर में इस बार 18 कंटेस्टेंट्स शामिल हुए हैं और इस हफ्ते का 'वीकेंड का वार' भी काफी मजेदार रहा. जहां शो में राजकुमार राव और तृ्प्ति डिमरी अपनी हालिया रिलीज फिल्म 'विक्की और विद्या का वो वाला वीडियो' के प्रमोशन के लिए पहुंचे. मल्लिका शेरावत और सलमान खान के बीच शानदार केमिस्ट्री देखने को मिली, दोनों ने एक रोमांटिक गाने पर डांस भी किया. 

इसके अलावा, बिग बॉस के हालिया एपिसोड में घर के दो कंटेस्टेंट्स के बीच तीखी बहस देखने को मिली, जो इतनी बढ़ गई कि बाकी घरवालों को मजबूरी में बीच-बचाव करना पड़ा. 90 के दशक की मशहूर एक्ट्रेस शिल्पा शिरोडकर और एक्टर अविनाश मिश्रा के बीच खाने को लेकर कहा-सुनी हो गई. ये बहस छोटी बात से शुरू हुई, लेकिन धीरे-धीरे तूल पकड़ती नजर आई. असल में, अविनाश ने कॉफी छिपा दी थी, जिससे शिल्पा नाराज हो गईं और फिर दोनों के बीच इस बात को लेकर झगड़ा हो गया, जो काफी बढ़ गया. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

शिल्पा-अविनाश की लड़ाई में शामिल हुए घर वाले

दोनों की लड़ाई के बीच जब करणवीर ने अविनाश से पूछा कि उन्होंने कॉफी क्यों छिपाई? तो उन्होंने सफाई देते हुए कहा कि उन्होंने कॉफी छिपाई नहीं थी, बल्कि सबको मिल सके इसलिए उसे हटाकर दूसरी जगह रख दी थी. इसके बाद शहजादा ने अविनाश को समझाने की कोशिश की, लेकिन उन्होंने अविनाश को 'थाली का बैंगन' कह दिया, जिससे मामला और बिगड़ गया. शहजादा ने लड़ाई के दौरान अविनाश पर ये भी आरोप लगाया कि वो आसिम रियाज की नकल कर रहे हैं. दरअसल, आसिम भी लड़ाई के बीच में शीशे में देखकर हंसने लगे थे, जो अविनाश ने भी किया. 

कीमोथेरेपी से ऐसा हो गया हिना खान का हाल, उड़ गईं पलकें; मुरझा गया चेहरा; नहीं देख पाएंगे एक्ट्रेस की ऐसी हालत

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

सलमान खान ने ली चाहत पांडे की चुटकी

इसके बाद अविनाश मिश्रा की ऐलिस कौशिक और ईशा सिंह के साथ भी थोड़ी बहस हो जाती है, जिसमें ईशा गुस्से में वहां से चली जाती हैं. ऐलिस उन्हें बार-बार खाने पर आने के लिए बुलाती हैं, लेकिन ईशा बिना पीछे देखे चली जाती हैं. हालांकि, बाद में तीनों में सुलह भी हो जाती है. हाल ही में घर के अंदर विवियन डिसेना और चाहत पांडे के बीच भी बहस देखने को मिली, जिसके बाद विवियन ने कहा कि वे किसी के आदेश नहीं मानते. इसी बात पर सलमान खान ने मजाक में कहा कि चाहत पांडे से तो भगवान भी इजाजत लेते हैं. 

घर से बेघर हुआ ये सदस्य..

वहीं, अगर इस वीकेंड बिग बॉस के घर से बेघर होने वाले सदस्य की बात करें तो वो कोई और नहीं बल्कि गधा मैक्स है. जी हां, शो के इस सीजन के पहले 'वीकेंड का वार' में शो का पहला एलिमिनेशन भी देखने को मिला. घर से बेघर होने वाली लिस्ट में 5 कंटेस्टेंट्स के नाम शामिल थे, जिनमें मुस्कान बामने, करणवीर मेहरा, अविनाश मिश्रा, चाहत पांडे और गुणरत्न नॉमिनेट थे, लेकिन उनमें से किसी को भी घर से बेघर नहीं होना पड़ा, क्योंकि इस हफ्ते गधा गधराज को घर से बेघर किया गया, इसलिए कोई इंसान शो से बाहर नहीं हुआ.

Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.

Trending news