28 साल की पत्नी से पति ने जबरन बनाए अप्राकृतिक यौन संबंध, ससुर ने भी किया गंदा काम; महिला ने सुनाई आपबीती
Advertisement
trendingNow12316099

28 साल की पत्नी से पति ने जबरन बनाए अप्राकृतिक यौन संबंध, ससुर ने भी किया गंदा काम; महिला ने सुनाई आपबीती

Crime News Hindi: मुंबई के पड़ोसी जिले ठाणे से रिश्तों को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है, जहां एक 28 साल की महिला ने अपने पति के खिलाफ जबरन अप्राकृतिक यौन संबंध बनाने के आरोप में मामला दर्ज किया गया है.

28 साल की पत्नी से पति ने जबरन बनाए अप्राकृतिक यौन संबंध, ससुर ने भी किया गंदा काम; महिला ने सुनाई आपबीती

Crime News Maharashtra: शख्स ने अपनी 28 साल की पत्नी के साथ करीब 5 महीने तक अप्राकृतिक यौन संबंध बनाया. इसके साथ ही महिला के ससुर ने भी से गलत तरीके से छुआ. मामला पिछले साल का है, लेकिन महिला ने अब अपने पति के खिलाफ जबरन अप्राकृतिक यौन संबंध बनाने के आरोप में मामला दर्ज कराया है. इसके साथ ही महिला ने सास-ससुर सहित छह रिश्तेदारों पर पीड़िता को परेशान करने के आरोप में भी प्राथमिकी दर्ज कराई है. हालांकि, महिला ने देर से शिकायत दर्ज कराना की वजह नहीं बताई है.

पिछले साल जुलाई से नवंबर की बीच हुई घटना

एक अधिकारी ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि ठाणे जिले के भिवंडी की रहने वाली 28 साल की महिला ने केस दर्ज कराया है. महिला ने पुलिस को बताया कि यह कथित अपराध पिछले साल जुलाई से नवंबर के बीच हुआ था, लेकिन पीड़िता ने देर से शिकायत दर्ज कराने का कारण नहीं बताया. अधिकारी के मुताबिक, महिला ने कहा कि उसके 34 वर्षीय पति ने आपत्ति जताने के बावजूद उसके साथ अप्राकृतिक यौन संबंध बनाए. इसके साथ ही उसके ससुर ने उसे अनुचित तरीके से छुआ.

4 महिलाओं पर भी केस दर्ज

ठाणे के भोईवाड़ा थाने के अधिकारी ने शनिवार को दर्ज प्राथमिकी का हवाला देते हुए बताया कि महिला ने अपनी सास के खिलाफ भी मामला दर्ज कराया है. महिला ने आरोप लगाया है कि उसकी सास समेत चार महिलाओं ने उसे उसके माता-पिता से मिले आभूषणों के मुद्दे पर भी परेशान किया. महिला ने सास सहित उसके ससुराल वालों पर एफआईआर दर्ज किया है.

मामले की जांच कर रही है पुलिस

भोईवाड़ा थाने के अधिकारी ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि महिला की शिकाय पर केस दर्ज किया गया है. कथित मामले में आगे की कार्रवाई से पहले पुलिस मामले की गहराई से जांच कर रही है. पुलिस ने महिला के पति और सास-ससुर के अलावा अन्य को पूछताछ के लिए थाने बुलाया है.
(इनपुट- न्यूज़ एजेंसी भाषा)

Trending news