Farmer Protest: ट्रोलर को Kapil Sharma ने लगाई लताड़, बोले- देश की तरक्की में दो योगदान
Advertisement
trendingNow1796176

Farmer Protest: ट्रोलर को Kapil Sharma ने लगाई लताड़, बोले- देश की तरक्की में दो योगदान

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) किसान आंदोलन का समर्थन कर रहे हैं. किसानों का समर्थन करते हुए उन्होंने ट्वीट किया, लेकिन इस पर एक ट्रोलर ने उन्हें काफी कुछ कहा. इस पर कपिल शांत नहीं रहे, बल्कि उन्होंने ट्रोलर की बोलती बंद कर दी. 

फाइल फोटो.

नई दिल्ली: कृषि कानूनों के खिलाफ किसान आंदोलन (Farmer Protest) जारी है. किसान अपनी मांगों को मनवाने के लिए प्रदर्शन कर रहे हैं. किसानों को देशभर से लोगों का समर्थन मिल रहा है. बॉलीवुड सेलेब्स भी किसानों को सपोर्ट कर रहे हैं. ऐसे में अब कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने किसानों का समर्थन करते हुए ट्वीट किया है, जिसके बाद ट्रोलर ने उनका मजाक बनाया. कपिल भी इस पर कहा चुप बैठने वाले थे उन्होंने एक ट्वीट कर ट्रोलर की बोलती बंद कर दी है. 

  1. ट्रोल हुए कपिल शर्मा
  2. कपिल ने दिया ट्रोलर को जवाब
  3. इस बिल को लेकर मचा है बवाल

     

कपिल शर्मा का ट्वीट
कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने इसपर ट्वीट करते हुए कहा, 'किसानों के मुद्दे को राजनीतिक रंग न देते हुए बातचीत से इस मसले का हल निकालना चाहिए. कोई भी मुद्दा इतना बड़ा नहीं होता की बातचीत से उसका हल न निकले. हम सब देशवासी किसान भाइयों के साथ हैं. यह हमारे अन्नदाता हैं.#farmers'

ट्रोल हुए कपिल शर्मा
कपिल शर्मा  (Kapil Sharma) का ये ट्वीट कई लोगों को पसंद नहीं आया. ट्रोलर्स कपिल को इस पर खरी-खोटी सुनाने लगे. एक ट्रोलर ने लिखा, 'कॉमेडी कर चुप चाप, राजनीति करने की कोशिश मत कर. ज्यादा किसान हितैषी बनने की कोशिश मत कर, जो काम तेरा है उस पर फोकस रख.'

कपिल ने दिया ट्रोलर को जवाब
कपिल ने इस पर ट्रोलर को मुहतोड़ जवाब दिया, 'भाई साहब मैं तो अपना काम कर ही रहा हूं, कृपया आप भी करें. देशभक्त लिखने से कोई देशभक्त नहीं हो जाता, काम करें और देश की तरक्की में योगदान दें.. 50 रुपये का रीचार्ज करवा के फालतू का ज्ञान न बांटे. धन्यवाद.' कपिल शर्मा के इस जवाब से उनके फैन्स खुश हैं. वे एक्टर के समर्थन में खड़े हो गए हैं और उन्हें सपोर्ट कर रहे हैं. 

 

इस बिल को लेकर मचा है बवाल
कृषि बिल, 2020 (Farm Bill 2020) कृषि से जुड़े तीन विभिन्न बिलों का मेल है जिसे सितंबर, 2020 को संसद में पास किया गया.  संसद में पारित होने के बाद भी इसे लेकर बवाल मचा था. सोशल मीडिया पर भी मोदी सरकार को घेरे में लिया गया था. अब किसान दिल्ली की सीमा पर 26 नवंबर से प्रदर्शन कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें: किसान आंदोलन को मिल रहा बॉलीवुड का समर्थन, Kapil Sharma ने भी दिया सुझाव

Trending news