दूसरे पति निखिल से चल रहे विवाद के बीच दलजीत ने पहले पति शालीन क्यों को सुनाई खरी-खोटी? बोलीं- 'अब तक कोई...'
Advertisement
trendingNow12377208

दूसरे पति निखिल से चल रहे विवाद के बीच दलजीत ने पहले पति शालीन क्यों को सुनाई खरी-खोटी? बोलीं- 'अब तक कोई...'

Dalljiet Kaur: केन्या के निखिल पटेल के साथ शादी करने से पहले दलजीत कौर ने साल 2009 में टीवी एक्टर शालीन भनोट से शादी थी और 2015 में दोनों अलग हो गए थे. दोनों का एक बेटा जेडन है. दलजीत ने अपने पहले पति शालीन पर घरेलू हिंसा के आरोप लगाए थे. चलिए जानते हैं अब क्यों एक्ट्रेस ने शालीन पर साधा निशाना? 

Dalljiet Kaur Takes Dig At Shalin Bhanot

Dalljiet Kaur Takes Dig At Shalin Bhanot: टीवी इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस दलजीत कौर काफी समय से अपने दूसरे पति निखिल पटेल के साथ विवादों को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. दोनों ने पिछले साल 2023 में शादी की थी और 10 महीने के अंदर दोनों के बीच खटास पैदा हो गई, जिसके बाद दलजीत अपने बेटे जेडन को लेकर केन्या से भारत वापस आ गईं. अब दोनों के बीच कानूनी जंग जारी है. इसी बीच अब दलजीत ने अपने पहले पति शालीन भनोट पर भी निशाना साधा. 

केन्या के रहने वाले बिजनेसमैन निखिल पटेल के साथ शादी करने से पहले दलजीत कौर की शादी साल 2009 में टीवी एक्टर शालीन भनोट के साथ हुई थी. हालांकि, शादी के 6 साल बाद 2015 में दोनों अलग हो गए थे. जेडन इन दोनों का ही बेटा है, जो दलजीत के साथ ही रहता है. दलजीत ने शालीन पर घरेलू हिंसा के आरोप लगाए थे, लेकिन अब तलाक के 9 साल बाद दलजीत ने एक बार फिर अपने पहले पति शालीन भनोट पर निशाना साधा है, जो वायरल हो रहा है. 

fallback

पहले पति शालीन से करें संपर्क- यूजर

दलजीत कौर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और वो हर एक पल को अपने फैंस के साथ साझा करती रहती हैं. फिर चाहे वो उनके खास पल हो या टूटती हुई शादी से जुड़ा कोई पोस्ट हो. इसी बीच एक सोशल मीडिया यूजर ने दलजीत के इंस्टाग्राम पोस्ट पर कमेंट करते हुए एक्ट्रेस को इस मुश्किल घड़ी में अपने पहले पति शालीन भनोट से संपर्क करने के लिए कहा. हालांकि, दलजीत ने इस पर रिएक्ट करते हुए कहा कि वो बहुत बिजी होंगे. उनका या रिएक्शन अब वायरल हो रहा है. 

स्कैंडल में फंसी थी ये चाइल्ड एक्ट्रेस, होटल में पड़ी रेड और लग गया था प्रॉस्टिट्यूशन का दाग; आज इनकी उम्र है 33 साल

पहले पति शालीन पर साधा निशाना

दलजीत ने लिखा, 'उन्होंने अब तक न तो कोई मैसेज किया और न ही मुझ से कॉन्टैक्ट किया है. मुझे नहीं लगता कि उन्हें ये जानने में कोई दिलचस्पी है कि उनके बेटे के साथ क्या हुआ होगा? वे शायद बहुत बिजी होंगे'. बता दें, हाल ही में एक्ट्रेस ने मुंबई के अग्रीपाड़ा पुलिस स्टेशन में दूसरे पति निखिल पटेल के खिलाफ FIR भी दर्ज कराई है. FIR भारतीय न्याय संहिता की धारा 85 और 316 (2) के तहत दर्ज की गई है, जिसका मतलब है कि दिलजीत ने निखिल पर क्रूरता और आपराधिक विश्वासघात का आरोप लगाया है.

Trending news