पति को छोड़ इस एक्टर के साथ देवोलीना ने किया रोमांटिक डांस, ट्रोलर्स बोले-शादी किसी से, रोमांस किसी और से
Advertisement

पति को छोड़ इस एक्टर के साथ देवोलीना ने किया रोमांटिक डांस, ट्रोलर्स बोले-शादी किसी से, रोमांस किसी और से

टीवी एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) पिछले कई दिनों से अपनी लव लाइफ के चलते सुर्ख़ियों में हैं. 2022 उनके लिए लकी साबित हुआ और उन्होंने अपने सपनों के राजकुमार से शादी कर ली. देवोलीना ने शाहनवाज शेख से शादी कर ली जो कि उनके जिम ट्रेनर हैं.

पति को छोड़ इस एक्टर के साथ देवोलीना ने किया रोमांटिक डांस, ट्रोलर्स बोले-शादी किसी से, रोमांस किसी और से

Devoleena Bhattacharjee Dance Video: टीवी एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) पिछले कई दिनों से अपनी लव लाइफ के चलते सुर्ख़ियों में हैं. 2022 उनके लिए लकी साबित हुआ और उन्होंने अपने सपनों के राजकुमार से शादी कर ली. देवोलीना ने शाहनवाज शेख से शादी कर ली जो कि उनके जिम ट्रेनर हैं. शाहनवाज और देवोलीना की शादी काफी सीक्रेट रही और इससे एक्ट्रेस के घर वालों के नाराज होने की भी खबरें आयीं. बहरहाल, शादी के बाद भी देवोलीना चर्चा में बनी हुई हैं और इसका कारण है उनका एक डांस वीडियो. दरअसल, देवोलीना ने सोशल मीडिया पर एक डांसिंग वीडियो शेयर किया है जिसकी वह से वह जमकर ट्रोल हो रही हैं. 

  1. वीडियो में देवोलीना फिल्म पठान (Pathan) के ट्रेंडिंग गाने बेशरम रंग (Besharam Rang) पर डांस करती नजर आ रही हैं.

 

 

बेशरम रंग गाने पर किया डांस

वीडियो में देवोलीना फिल्म पठान (Pathan) के ट्रेंडिंग गाने बेशरम रंग (Besharam Rang) पर डांस करती नजर आ रही हैं लेकिन हैरानी वाली बात ये है कि इसमें उनके साथ उनके बेस्ट फ्रेंड विशाल सिंह नजर आ रहे हैं. गाने पर परफॉर्म करते हुए देवोलीना विशाल के साथ काफी रोमांटिक डांस मूव्स दिखाती नजर आ रही हैं. यही वजह है कि विशाल के साथ उनकी केमिस्ट्री देखकर लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं. 

ट्रोल हो रही हैं देवोलीना

एक सोशल मीडिया यूजर ने कमेन्ट में लिखा, शादी किसी से और रोमांस किसी और से, एक अन्य यूजर ने लिखा, क्या शादी केवल पब्लिसिटी के लिए की थी? एक और यूजर ने लिखा, शादी ट्रेनर से और ट्रेनिंग किसी और से चल रही है. एक और यूजर ने कमेन्ट करते हुए लिखा, विशाल से ही शादी कर लेती, सीधे सादे आदमी को फंसाने की क्या जरूरत थी? बता दें कि शादी से पहले देवोलीना का नाम विशाल से ही जुड़ता आया है. एक बार दोनों की शादी की तस्वीरें भी वायरल हुई थीं लेकिन बाद में मालूम चला कि वो एक म्यूजिक वीडियो के लिए शूट किया था. इस वजह से विशाल और  देवोलीना को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल भी किया गया था. 

Trending news