इन पांच अहम किरदारों के बिना अधूरा-अधूरा सा है Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah, आखिर कब गुलजार होगी गोकुलधाम सोसायटी
Advertisement
trendingNow11330999

इन पांच अहम किरदारों के बिना अधूरा-अधूरा सा है Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah, आखिर कब गुलजार होगी गोकुलधाम सोसायटी

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: ये शो हर किसी का फेवरेट हैं और इसके किरदार लोगों के दिलों में खास जगह बना चुके हैं लेकिन कुछ किरदार हैं जो सालों से शो में नजर नहीं आ रहे हैं और दर्शकों को उनकी वापसी का बेसब्री से इंतजार है. 

तारक मेहता का उल्टा चश्मा (फोटो - सोशल मीडिया)

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah cast: तारक मेहता का उल्टा चश्मा पिछले 14 सालों से लोगों को एंटरटेन कर रहा है और इसे लेकर लोकप्रियता आज भी बरकरार है. लेकिन पिछले कुछ सालों में कई पॉपुलर कलाकार शो को अलविदा कह चुके हैं जिनमें से कईयों की वापसी की उम्मीद आज भी बनी हुई है लेकिन अभी तक वो किरदार और कलाकार दोनों ही शो में नजर नहीं आ रहे हैं और इन खास किरदारों के नदारद रहने से तारक मेहता का उल्टा चश्मा की गोकुलधाम सोसायटी अधूरी-अधूरी सी लग रही है. चलिए बताते हैं इनमें कौन कौन से कैरेक्टर शामिल है. 

दयाबेन (दिशा वकानी): 2017 में दिशा वकानी जब मां बनने वाली थीं तो वो मैटरनिटी लीव पर गई थीं. तब से लेकर अब तक उनकी वापसी शो में नहीं हुई है. हालांकि उनके लौटने की उम्मीद अब तक बनी थीं लेकिन अब वो दूसरे बच्चे की मां बन चुकी हैं और इसी के साथ उनके शो में ना लौटने पर मुहर ही लग गई है. अब खबर है कि मेकर्स इस किरदार के लिए नया चेहरा तलाश रहे हैं. लेकिन खोज अभी भी जारी है. 

सुंदरलाल (मयूर वकानी): दयाबेन और सुंदरलाल की जोड़ी के बारे में तो सब जानते हैं. जहां दया होती है वही होता है उनका वीरा सुंदरलाल. ऐस में जब से दयाबेन का कैरेक्टर शो से नदारद हुआ है तो सुंदरलाल भी बेहद ही कम नजर आ रहे हैं और इस मस्तीखोर किरदार को हर कोई काफी मिस कर रहा है. 

fallback

टप्पू (राज अनादकट):  इस किरदार को काफी समय से राज अनादकट निभाते आ रहे हैं लेकिन अब कुछ महीने से टप्पू का किरदार शो में नजर नहीं आ रहा है. कहा जा रहा है कि राज अनादकट शो को अलविदा कह चुके हैं और अब शो में नए चेहरे की एंट्री होगी.  

मेहता साहब (शैलेश लोढ़ा): इस रोल को 14 सालों से शैलेश लोढ़ा निभाते आ रहे थे लेकिन हाल ही में उनके शो छोड़ने की खबरें आईं और अब ये फाइनल हो चुका है कि उन्होंने शो को अलविदा कह दिया है. नए मेहता साहब को लेकर भी खोज शुरू हो चुकी है. 

fallback

बावरी (मोनिका भदौरिया): बाघा और बावरी की जोड़ी को भी शो में काफी पसंद किया गया है. लेकिन अब शो में बाघा तो नजर आता है लेकिन बावरी नहीं. दरअसल, इस किरदार को निभाने वालीं मोनिका भदौरिया शो को काफी पहले ही अलविदा कह चुकी हैं. अब किसी नए चेहरे को तलाश किया जा रहा है.   

ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news