BIGG BOSS: ये लड़की है घर में सबसे FAKE कंटेस्टेंट? बाहर आकर उर्फी जावेद ने खोले गई राज
X

BIGG BOSS: ये लड़की है घर में सबसे FAKE कंटेस्टेंट? बाहर आकर उर्फी जावेद ने खोले गई राज

उर्फी (Urfi Javed) ने कहा, 'प्रतीक सहजपाल शो पर मेरे पसंदीदा कंटेस्टेंट हैं क्योंकि वो बहुत ज्यादा केयरिेंग हैं और दिल के साफ हैं.'

BIGG BOSS: ये लड़की है घर में सबसे FAKE कंटेस्टेंट? बाहर आकर उर्फी जावेद ने खोले गई राज

नई दिल्ली: मॉडल एक्ट्रेस उर्फी जावेद (Urfi Javed) बिग बॉस (Bigg Boss) के इस बार के सफर से एलिमिनेट होने वाली पहली कंटेस्टेंटस रही हैं. बिग बॉस OTT (Bigg Boss OTT) के अपने सफर से उर्फी (Urfi Javed) निराश हैं और यदि उन्हें शो में वापसी करने का मौका मिलेगा तो इस बार वो किसी को भी नहीं छोड़ेंगी. जी डिजिटल के साथ बातचीत में उर्फी (Urfi Javed) ने दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) को शो में मौजूद सबसे फेक कंटेस्टेंट करार दिया.

नखरे करते हैं घर के लोग
उर्फी (Urfi Javed) ने कहा, 'कुछ ऐसे लोग हैं जो बस शो में आकर बैठे हुए हैं और मुझे समझ में नहीं आता कि वो ऐसा क्यों कर रहे हैं. वो शो में कुछ भी नहीं कर रहे हैं. किसी को भी नहीं पता है कि खाना कैसे बनाते हैं लेकिन फिर भी जब मैं खाना बनाती थी तो उनके पूरे नखरे होते थे.' सबसे पसंदीदा कंटेस्टेंट के बारे में पूछे जाने पर उर्फी (Urfi Javed) ने प्रतीक का नाम लिया जो कि काफी पॉपुलर हो रहे हैं.

प्रतीक हैं पसंदीदा कंटेस्टेंट
उर्फी (Urfi Javed) ने कहा, 'प्रतीक सहजपाल शो पर मेरे पसंदीदा कंटेस्टेंट हैं क्योंकि वो बहुत ज्यादा केयरिेंग हैं और दिल के साफ हैं. कैप्टन होने के दौरान भी वह बहुत फेयर रहे और बिना भेदभाव किए अपने दुश्मनों को टास्क जीत जाने दिया. लेकिन जब दिव्या अग्रवाल संचालक बनीं तो उन्होंने बहुत अनफेयर फैसले लिए और उन्हें टास्क से ही हटा दिया दिव्या बहुत ज्यादा फेक हैं.'

दिव्या के बारे में की खूब बुराई
उर्फी (Urfi Javed) ने दिव्या के बारे में कहा, 'वह सिर्फ शो में बकवास कर रही है और लोगों के पीठ पीछे चुगलियां कर रही है. उसे कुछ और आता ही नहीं है.' उर्फी (Urfi Javed) ने ये भी कहा कि यदि मौका मिला तो वह शो में अपना कनेक्शन बदलना चाहेंगी और वो चाहेंगी कि कोई हॉट सा लड़का उनका कनेक्शन बनकर शो में आए. इसके बाद वह सबको दिखा देंगी.

यह भी पढ़ें- कपिल शर्मा का शो होने वाला है धमाकेदार, अजय देवगन तोपों पर सवार होकर लेंगे एंट्री

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news