Pavitra Punia को Kiss करने की कोशिश करते नजर आए Eijaz Khan, वीडियो हुआ Viral
Advertisement

Pavitra Punia को Kiss करने की कोशिश करते नजर आए Eijaz Khan, वीडियो हुआ Viral

एजाज खान (Eijaz Khan) और पवित्रा पुनिया (Pavitra Punia) का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एजाज  (Eijaz Khan), पवित्रा (Pavitra Punia) को किस करने की कोशिश करते हुए नजर आ रहे हैं. दोनों का ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

 

फोटो साभार : इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: बिग बॉस (Bigg Boss) के घर में कई जोड़ियां बनी हैं और उन्हीं मे से एक है एजाज खान (Eijaz Khan) और पवित्रा पुनिया (Pavitra Punia) की जोड़ी. दोनों ने बतौर कंटेस्टेंट घर में एंट्री ली थी लेकिन बाहर निकले एक प्यार में डूबी जोड़ी बनकर. इनके इसी प्यार का एक नमूना एक वीडियो में दिखाई दिया. इस वीडियो में दुनिया की परवाह किए  बिना ये दोनों एक-दूसरे की आंखों में खोए हुए नजर आए और एक-दूसरे को किस करने की कोशिश भी लगातार करते रहे. यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.  

  1. एजाज और पवित्रा का वीडियो हुआ वायरल
  2. पवित्रा को किस करते नजर आए एजाज
  3. वीडियो हुआ वायरल

एजाज और पवित्रा का वायरल वीडियो

एजाज खान (Eijaz Khan) और पवित्रा पुनिया (Pavitra Punia) हाल ही में एक मीडिया इवेंट में नजर आए. इस इवेंट में दोनों एक-दूसरे के बेहद करीब लगे. यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में साफ दिख रहा है कि एजाज खान (Eijaz Khan) और पवित्रा (Pavitra Punia) पुनिया ने एक-दूसरे को मीडिया के सामने ही किस करने की कोशिश कर रहे हैं. फैंस को दोनो का रोमांटिक अंदाज काफी पसंद आ रहा है.

 

 

 

यह भी पढ़ें- 'Bigg Boss 14' Grand Finale: आज जो बनेगा विनर, ट्रॉफी के साथ घर ले जाएगा इतनी बड़ी रकम

जल्द शादी करेंगे एजाज और पवित्रा

इन दोनों ने खुलकर एक दूसरे के लिए अपना प्यार कबूला है. साथ ही ये कपल इशारा दे चुका है कि दोनों जल्दी ही शादी भी करेंगे. पवित्रा पुनिया (Pavitra Punia) ने भी ये बात एक इंटरव्यू में कही थी कि वो एजाज खान (Eijaz Khan) के साथ इस रिश्ते को लेकर सीरियस हैं और परिवार की सहमति के बाद शादी करने वाली है. एजाज खान (Eijaz Khan) ने बताया था कि मेरे भाई और कजिन्स पवित्रा (Pavitra Punia) से मिल चुके हैं. मैं भी उनके भाई से मिल चुका हूं. अब अगले जनरेशन से मिलने की तैयारी है. हमारा परिवार थोड़ा फैला हुआ है इसलिए सबको साथ में समेटने में थोड़ा टाइम जाएगा. गौर करें तो एजाज (Eijaz Khan) जब से बिग बॉस के घर से बाहर आए हैं उन्हें अक्सर पवित्रा पुनिया (Pavitra Punia) के साथ समय बिताते हुए देखा जा सकता है.

यह भी पढ़ें- Kareena Kapoor Khan की न्यूबॉर्न बेबी संग PHOTO VIRAL, फैंस ने दिया ऐसा रिएक्शन!

प्यार का इजहार

प्यार के इजहार को लेकर पवित्रा (Pavitra Punia) ने बताया था, 'मेरा मानना है कि प्यार बेहद खूबसूरत एहसास होता है. हम दोनों इसका एहसास करते हैं। हम दोनों बिग बॉस के घर में लड़ाई करते थे. बावजूद इसके हमारे अंदर एक-दूसरे के लिए फीलिंग थी. अब घर से बाहर आने के बाद भी हम दोनों ने एक-दूसरे से अपने फीलिंग का इजहार किया है'. वहीं एजाज खान (Eijaz Khan) ने कहा, 'मैंने अपनी फीलिंग का इजहार बिग बॉस के घर में ही कर दिया था. इसके लिए प्यार है। इसको मैंने घर से बाहर आने के बाद भी स्वीकार किया है.'

VIDEO

यह भी पढ़ें- Kareena Kapoor Khan दूसरी बार बनीं मां, Taimur Ali Khan बने बड़े भाई

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news