साथ नजर आईं Sidharth Shukla और Shehnaaz Gill की फैमिली, फैंस ने ऐसे लगाए कयास

हाल ही में सिद्धार्थ शुक्‍ला (Sidharth Shukla) और शहनाज गिल की फैमिली साथ नजर आईं हैं. इतना ही नहीं दोनों बिग बॉस कंटेस्‍टेंट की अपनी मांओं के साथ पोज देते हुए फोटो भी वायरल हो रही हैं. 

साथ नजर आईं Sidharth Shukla और Shehnaaz Gill की फैमिली, फैंस ने ऐसे लगाए कयास
सिद्धार्थ शुक्‍ला और शहनाज गिल (फाइल फोटो)

नई दिल्‍ली: सिद्धार्थ शुक्‍ला (Sidharth Shukla) और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) भले ही अपने रिश्‍ते को लेकर रहस्‍य बनाए हुए हैं, लेकिन उनके फैंस ने उनके रिश्‍ते के कंफर्म होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. फैंस रिश्‍ते को लेकर ऐसी पुष्टि चाहते हैं जो उन्‍हें 'अच्‍छे दोस्‍तों' के रिश्‍ते से आगे ले जाए. सिद्धार्थ और शहनाज के रिश्‍ते का सफर 2020 में Bigg Boss के घर से शुरू हुआ, जो अब भी जारी है. इस मामले में रोचक ट्विस्‍ट तब देखने को मिला, जब शहनाज गिल के बर्थडे पर उन दोनों के परिवार साथ नजर आए. बस, यहीं से उनके फैंस को यह लगने लगा है कि उन दोनों के बीच कुछ चल रहा है, जिसकी आने वाले समय में पुष्टि हो सकती है. 

सेलिब्रेशन के फोटो-वीडियो वायरल 

शहनाज गिल के बर्थडे सेलिब्रेशन में सिद्धार्थ शुक्‍ला (Sidharth Shukla) और उनका परिवार भी शामिल हुआ था. इस पार्टी के फोटो और वीडियो जमकर वायरल हुए. इनमें शहनाज को केक काटते हुए और फिर पूल में फेंकते हुए दिखाया गया है. इसके अलावा फैन क्‍लब द्वारा पोस्‍ट की गई फोटो में शहनाज और सिद्धार्थ अपनी मांओं के साथ पोज देते नजर आ रहे हैं. जाहिर है, यह सब देखकर उनके फैंस रोमांचित हैं. इसके बाद फैंस ने इन दोनों के लिए '2M Posts For SidNaaz On IG' हैशटैग ट्रेंड कराना शुरू कर दिया. 

ये भी पढ़ें: Sidharth Shukla के बिना नहीं लगता Shehnaaz Gill का दिल, Salman Khan को भी किया नजरअंदाज

2 गानों में कर चुके हैं काम 

सिद्धार्थ शुक्‍ला (Sidharth Shukla) और शहनाज गिल बिग बॉस के बाद 2 गानों में भी साथ में काम कर चुके हैं. उनका पहला गाना 'भुला दूंगा' (Bhula Dunga) ने हाल ही में YouTube पर 100 मिलियन व्यूज का आंकड़ा पार किया है. इस रोमांटिक गाने के बाद उनका मस्ती भरा गाना 'शोना शोना'  उनके फैंस को बहुत पसंद आया और इसे अब तक 98 मिलियन बार देखा जा चुका है. बता दें कि सिद्धार्थ शुक्‍ला Bigg Boss 13 के विजेता थे. वे Bigg Boss 14 में भी नजर आए थे और उन्‍हें इस सीजन में भी खासा पसंद किया गया. 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.