TMKOC: तारक मेहता की सोनू की नई तस्वीरें देख फैंस हुए परेशान, बोले- 'अपने साथ ये क्या कर लिया'
Advertisement

TMKOC: तारक मेहता की सोनू की नई तस्वीरें देख फैंस हुए परेशान, बोले- 'अपने साथ ये क्या कर लिया'

TMKOC Sonu: टीवी का पॉपुलर शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में 'आत्माराम भिड़े' की बेटी 'सोनू' का किरदार निभाकर घर-घर में पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस निधि भानुशाली (Nidhi Bhanushali) भले ही काफी समय पहले शो को अलविदा कह चुकी हैं लेकिन फिर भी वो किसी न किसी वजह से चर्चा में रहती हैं. 

 

nidhi bhanushali

Nidhi Bhanushali New Look: टीवी सीरियल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) कई सालों से लगातार लोगों को एंटरटेन कर रहा है. शो के सभी किरदार दर्शकों के दिलों में अपनी अलग पहचान बनाने में कामयाब रहे हैं. भले ही शो के कई कलाकारों ने तारक मेहता को अलविदा कह दिया है लेकिन आज भी वो स्टार्स इसी शो की वजह से जाने जाते हैं. ऐसे में इस सीरियल में 'आत्माराम तुकाराम भिड़े' की बेटी 'सोनू' (Sonu) का रोल निभाने वाली एक्ट्रेस निधि भानुशाली (Nidhi Bhanushali) भी आए दिन अपनी तस्वीरों को लेकर चर्चा में रहती हैं. ऐसे में उनके लेटेस्ट लुक ने हर किसी को हैरानी में डाल दिया है. 

दिवाली पर शेयर की तस्वीरें

दरअसल, दिवाली के मौके पर पुरानी सोनू उर्फ निधि भानुशाली ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की जिनमें उनका बदला हुआ लुक कुछ लोगों को पसंद आया तो कुछ लोग उन्हें देख कर हैरान रह गए.  लेटेस्ट तस्वीरों में निधि को पहचान पाना फैंस के लिए मुश्किल हो रहा है. दरअसल, निधि ने अपने बाल काफी छोटे करवा लिए हैं. उनकी तस्वीरों पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- 'ये तो कितनी क्यूट लगती थी, अब भुट्टा कटिंग करवा लिया'. 

फैंस के लिए पहचानना हुआ मुश्किल

निधि भानुशाली की ये तस्वीरें इसी साल दिवाली सेलिब्रेशन की हैं. फैंस इन तस्वीरों में उन्हें देखकर काफी शॉक्ड हैं. आपको बता दें कि तस्वीरों में निधि की पूरी फैमिली दिखाई दे रही है. लेकिन वो अपने नए हेयरकट की वजह से काफी बदली हुई दिख रही है. निधि ने इंस्टाग्राम पर इन तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा- 'मेरा घर ही इस दिवाली मेरे पास आ गया. हर किसी की जिंदगी प्यार और रोशनी से भरी रहे. हैपी दिवाली.' खैर, कई लोगों को निधि का ये नया लुक पसंद नहीं आया. उनकी तस्वीरों पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- 'ये भट्टा कटिंग क्यों करवा ली. पहले क्यूट दिखती थी'. इसके अलावा एक दूसरे यूजर ने लिखा- 'तुम्हारे चेहरे पर ये हेयरस्टाइल अच्छा नहीं लग रहाट. इसके अलावा एक और ने लिखा- 'देखते ही देखते ये क्या हो गया. तुमने ये क्या कर लिया अपने साथ.' 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news