पोती आराध्या ने दिया Amitabh Bachchan को ये खास गिफ्ट, सुनाया मजेदार किस्सा
Advertisement

पोती आराध्या ने दिया Amitabh Bachchan को ये खास गिफ्ट, सुनाया मजेदार किस्सा

Kaun Banega Crorepati: अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ऐसी खास चीजों को फैंस के सामने दिखाया है, जो उन्हें उनकी क्यूट पोती आराध्या और बेटे अभिषेक ने गिफ्ट किया था. 

फोटो साभार: Instagram@AmitabhBachahan

नई दिल्ली: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) एक बार फिर अपने सुपरहिट क्विज शो 'कौन बनेगा करोड़पति 13' (Kaun Banega Crorepati 13) से दर्शकों का ध्यान खींचा है. शो टेलीकास्ट होने के साथ ही TRP लिस्ट में ट्रेंड कर रहा है. लोग इस शो को लोग इसलिए भी पसंद करते हैं क्योंकि इस शो के दौरान महानायक अपने जीवन से जुड़े किस्से भी अपने चाहने वालों के साथ शेयर करते हैं. अब एक बार फिर अमिताभ बच्चन ने अपनी प्यारी पोती की गिफ्ट के बारे में शो में बताया है. 

जानिए क्या मिला अभिषेक से तोहफा

दरअसल, हाल ही में इस शो में हॉट सीट पर बैठे एक कंटेस्टेंट ने अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के कपड़ों और स्टाइल की तारीफ की तो उन्होंने बताया कि वह अपने परिवार के लोगों की दी गिफ्ट्स में खूब फबते हैं. इसके साथ उन्होंने अपने रेनबो जैकेट के बारे में भी खुलासा किया. उन्होंने बताया कि यह जैकेट अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने उन्हें बर्थडे पर गिफ्ट किया था.

आराध्या ने दिए स्टाइलिश सनग्लासेज

इसके बाद जब कंटेस्टेंट से रहा नहीं गया तो उसने बोला कि अमिताभ बच्चन के इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें वह न्यू इयर सेलिब्रेट कर रहे थे. इसमें उनका चश्मा काफी स्टाइलिश था. इसके बाद अमिताभ ने बताया कि ये स्टाइलिश ग्लासेज उन्हें उनकी पोती आराध्या बच्चन (Aaradhya Bachchan) गिफ्ट किए थे. उन्होंने यह भी बताया कि इन्हें वह न्यू इयर सेलिब्रेशन के लिए खास तौर पर लेकर आई थीं. देखें, अमिताभ बच्चन की जैकेट और सनग्लासेज में तस्वीरें:

fallback

इन फिल्मों में आएंगे नजर

वर्क फ्रंट की बात करें तो अमिताभ बच्चन जल्द ही कई फिल्मों में नजर आने वाले हैं. वह नागराज मंजुले की 'झुंड', धर्मा प्रोडक्शन की 'ब्रह्मास्त्र' और इसके साथ ही  'मेडे' व 'गुड बाय' का बड़ा हिस्सा शूट कर चुके हैं. इसके अलावा वह दीपिका पादुकोण के साथ फिल्म 'द इंटर्न' में भी खास किरदार निभाएंगे.

इसे भी पढ़ें: Ananya Panday का Underwater VIDEO देख हो जाएंगे कायल, लोगों ने कहा- जलपरी

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news