इस 'बिग बॉस' कंटेस्टेंट ने उड़ाया हिना खान के ब्रेस्ट कैंसर का मजाक, कहा- 'फेक है देखना...'
Advertisement
trendingNow12319885

इस 'बिग बॉस' कंटेस्टेंट ने उड़ाया हिना खान के ब्रेस्ट कैंसर का मजाक, कहा- 'फेक है देखना...'

Hina Khan Breast Cancer: हाल ही में टीवी एक्ट्रेस हिना खान ने अपने ब्रेस्ट कैंसर की खबर से अपने फैंस को हैरान कर दिया था, जिसके बाद से लगातार एक्ट्रेस अस्पताल के वीडियो और पॉजिटिव इंस्टा स्टोरी शेयर कर रही हैं. इसी बीच 'बिग बॉस ओटीटी 2' के एक एक्स कंटेस्टेंट ने इसको फेक बताया है. 

Hina Khan Breast Cancer

Bigg Boss OTT 2 Contestant On Hina Khan Cancer: टीवी से लेकर बॉलीवुड की दुनिया में कदम जमाने वाली हिना खान ने कुछ दिनों पहले अपने फैंस एक शॉकिंग खबर दी और बताया कि उनको ब्रेस्ट कैंसर को पता चला है, जो थर्ड स्टेज पर हैं और अस्पताल में उनका इलाज-कीमोथेरेपी चल रही है. इसके अलावा एक्ट्रेस लगातार अपने फैंस के साथ अपनी हेल्थ अपडेट भी शेयर कर रही हैं, जिससे उनके फैंस भी हिम्मत बंधी हुई है और वो जल्द हिना के ठीक होने के लिए प्रार्थना कर रहे हैं. 

इसी बीच 'बिग बॉस ओटीटी 2' के एक्स कंटेस्टेंट ने हिना खान को कैंसर होने की खबरों को फेक बताया है. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वो कहते हैं कि हिना ने फैंस को गलत जानकारी दी है. देखना कुछ दिनों में वो ठीक हो जाएगी. हम यहां 'बिग बॉस ओटीटी 2' के एक्स कंटेस्टेंट और सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर पुनीत सुपरस्टार की कर रहे हैं, जो हमेशा किसी न किसी मुद्दे पर अपने कॉमेडी अंदाज में वीडियो शेयर करते रहते हैं. 

fallback

पुनीत सुपरस्टार ने हिना खान के कैंसर को बताया फेक

पुनीत सुपरस्टार ने अपने इंस्टाग्राम पर जो वीडियो शेयर किया है उसमें वो कहते हैं, 'अगर हिना खान को सच में कैंसर जैसी बीमारी हुई है, तो अपने अकाउंट से अपनी बीमारी का पोस्ट कौन करता है? अपनी बीमारी की रिपोर्ट कौन पोस्ट करता है? भाई इन लोगों ने क्या कर रखा, इन्फ्लुएंसर ने आजकल बीमारी को बहाना बना रखा है, जब मन करता है सोशल मीडिया पर डाल देते हैं, जिससे उनके लाइक, फॉलोअर्स और व्यूज बढ़ जाएं'. वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. 

'इन्हें तुरंत लेनी चाहिए...' संसद में राहुल गांधी के भाषण पर कंगना ने कसा तंज; स्टैंडअप कॉमेडी बताते हुए कही ये बात

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@realhinakhan)

वीडियो के चक्कर में हो रहे ट्रोल

वीडियो में पुनीत ने कहते हैं, 'मुझे नहीं लगता हिना खान को कैंसर हुआ है. मुझे नहीं लगता… अभी कुछ दिन बाद देख लेना एक पोस्ट और आएगी कि मैं बिल्कुल ठीक हूं. थैंक यू फैंस, आपकी दुआ मेरे काम आई'. हांलांकि, इस वीडियो को पोस्ट करने से बाद उनको खूब ट्रोल किया जा रहा है और हिना खान के फैंस उनको जमकर खरी-खोटी सुना रहे हैं कि किसी की बीमारी का ऐसे मजाक उड़ाना ठीक बात नहीं है. उनके इस वीडियो पर काफी सारे व्यूज और कमेंट्स भी आ चुके हैं.  

Trending news