ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रहीं Hina Khan को आई पिता की याद, अस्पताल के बेड से शेयर की फोटो; लिखा- एक और दिन...
Advertisement
trendingNow12339537

ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रहीं Hina Khan को आई पिता की याद, अस्पताल के बेड से शेयर की फोटो; लिखा- एक और दिन...

Hina Khan Instagram Post: ब्रेस्ट कैंसर के तीसरे स्टेज से जूझ रहीं हिना खान ने हाल ही में नए पोस्ट शेयर किए हैं, जिसमें एक में वह अस्पताल के बेड पर लेटी हुई हैं. तो दूसरी में उन्होंने अपने पिता को याद किया है.

हिना खान

Hina Khan Breast Cancer Treatment: ये रिश्ता क्या कहलाता है से घर-घर में पहचान बनाने वालीं हिना खान बेस्ट कैंसर के तीसरे स्टेज से जूझ रही हैं. हिना खान ने कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पोस्ट पर इस बीमारी का खुलासा किया था.ब्रेस्ट कैंसर से जूझने के बारे में जानकारी देने के बाद से हिन खान सोशल मीडिया पर लगातार अपने हेल्थ अपडेट और मोटिवेशनल पोस्ट शेयर कर रही हैं. हाल ही में हिना खान ने एक नया पोस्ट शेयर किया है, जिसमें वह अस्पताल के बेड पर नजर आ रही हैं. हिना खान का नया पोस्ट देख हर कोई एक्ट्रेस के लिए दुआ कर रहा है. 

अस्पताल के बेड से शेयर की फोटो

हिना खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के स्टोरी सेक्शन में नई फोटो शेयर की है,जिसमें एक्ट्रेस अस्पताल के बेड पर लेटी दिख रही हैं. हिना खान ने फोटो पर कैप्शन में लिखा- बस एक और दिन, दुआ करिए. हिन खान का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है और एक्ट्रेस के फैंस उनके लिए दुआ करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे. 

fallback

हिना को आई पिता की याद

अस्पताल के बेड वाली फोटो से पहले हिना खान ने अपने पिता की फोटोज वाले फ्रेम की तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की थी. जिसमें एक्ट्रेस का हाथ भी दिखाई दे रहा था, जिसपर सफेद रंग की पट्टी लगी थी, जो ड्रिप हटाने के बाद लगाई जाती है. हिना खान के इस पोस्ट को देख लग रहा है कि एक्ट्रेस को उनकी कमी इस मुश्किल समय में खूब खल रही है. हिना के पिता अब इस दुनिया में नहीं हैं, उनका तीन साल पहले निधन हो गया था.

fallback

Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस के घर में फिर हुई मारपीट! इस कंटेस्टेंट ने बहस के बीच फेंकी कुर्सी, बाल-बाल बचीं सना 

हिना खान को कैंसर के बारे में कैसे पता चला था?

हिना खान ने कुछ दिनों पहले इंस्टाग्राम के स्टोरी सेक्शन में एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें उन्होंने ब्रेस्ट कैंसर के बारे में बात की थी. हिना ने बताया था कि वह अक्सर ही बीमार रहने लगी थीं, उन्हें जल्दी-जल्दी बुखार आने लगा था. जब वह डॉक्टर के पास गईं तो उन्हें कैंसर का टेस्ट करवाने की सलाह दी गई. यह सुनकर उनके पैरों तले से जमीन खिसक गई थी. 

हार्दिक पांड्या से अलग होने की खबरों के बीच बेटे के साथ मुंबई से निकलीं नताशा स्टेनकोविक, सूटकेस की तस्वीर शेयर कर लिखा- वो वाला समय... 

Trending news