Karan Mehra की पत्नी की खून से लथपथ तस्वीर हुई वायरल, धक्का देने का लगाया था आरोप
Advertisement

Karan Mehra की पत्नी की खून से लथपथ तस्वीर हुई वायरल, धक्का देने का लगाया था आरोप

करण मेहरा (Karan Mehra) और निशा रावल (Nisha Rawal) का झगड़ा अब घर की चार दीवारी से सोशल मीडिया की गलियों तक पहुंच गया है. निशा की एक तस्वीर खूब वायरल हो रही है, जिसमें वो खून से लथपथ नजर आ रही हैं. 

फाइल फोटो

नई दिल्ली: टीवी एक्ट्रेस निशा रावल (Nisha Rawal) ने हाल ही में अपने पति करण मेहरा (Karan Mehra) पर आरोप लगाया कि उन्होंने एक्ट्रेस के साथ मारपीट की है. जिसके बाद मुंबई पुलिस ने करण को हिरासत में ले लिया. इस खबर से एक्टर के फैंस काफी हैरान हैं. वहीं एक्टर का दावा है कि उनकी पत्नी निशा ने खुद अपने आपको चोट पहुंचाई है. 

खून से लथपथ तस्वीर हुई वायरल

मुंबई पुलिस करण मेहरा (Karan Mehra) और निशा रावल (Nisha Rawal) मामले की जांच कर रही है, जिसके बाद यह मामला कोर्ट में आगे बढ़ेगा. हालांकि उससे पहले निशा रावल की खून से लथपथ तस्वीर वायरल हो रही है, जिसे बीते दिन हुई लड़ाई के दौरान की बताया जा रहा है.

fallback

पति पर लगाया आरोप

निशा ने अपने पति पर आरोप लगाया है कि करण (Karan Mehra) ने उन्हें दीवार की तरफ धक्का दिया, जिसके बाद उनका सिर फट गया. जो तस्वीर निशा की वायरल हो रही है, उसमें निशा के सिर से खून बहता हुआ दिख रहा है, जिससे उनके कपड़े भी खराब हो गए हैं. निशा इस तस्वीर में रात के कपड़ों में दिख रही हैं. निशा की यह तस्वीर किसने खींची है, यह अभी तक किसी को नहीं पता है.

निशा को पति के चरित्र पर शक

अदाकारा निशा रावल (Nisha Rawal) ने अपने पति के चरित्र पर सवाल खड़े करते हुए उन पर एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर के आरोप भी लगाए हैं. अदाकारा ने टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए कहा है कि उन्होंने खुद करण को किसी लड़की से रोमांटिक बातें करते पकड़ा है, जिस बारे में उन्होंने बैठकर बात भी की थी. 

यह भी पढ़ें- बेरोजगार हुईं Aamir Khan की 'बेटी', कहा- कोविड खत्म होगा तो मुझे भी काम मिलेगा

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news